Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / दिव्यांका के पति पर सरेआम लगा इलाज़म, गुस्से में आई दिव्यांका

दिव्यांका के पति पर सरेआम लगा इलाज़म, गुस्से में आई दिव्यांका

अपने प्यार पर कोई उगंली उढाऐ ये बात किसी को भी रास नही आती हैं, और जब ऐसा होता हैं चेहरा का गुस्सा वाकई मे देखने वाला होता हैं, और कुछ ऐ ही हाल देखने को मिल रहा हैं, टीवी जगत की उस एक्ट्रेस का जो अपना नाम बेस्ट एक्टर मे शमुर कर चुकी हैं, यहॉ हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के सीरीयल मे सबकी प्यारी इशिता यानी की दिव्यांका त्रिपाठी की, और नका ये गुस्सा तब सामने आया जब जब उनके पति विवेक दहिया को लेकर काफी गलत बाते कही गई, ये बात तो साफ ही हैं की दिव्यांका बिवेक को लेकर अपने प्यार को लेकर काफी पोजेसिव हैं।

जिसके बारे मे उनके प्यार का पता उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से चल ही जाता है। तो वही उसी तरह दिव्यांका का गुस्सा भी यही सोशल मीडिया पर सामने आया हैं। हुआ कुछ ऐसा हैं की एक फॉलोअर ने उनके पति को यानी की विवेक को कहे दिया हैं लालची। उसने कहा कुछ ऐसा की, उस यूजर ने दिव्यांका पर अपनी दया को दिखाते हुए ये कहा दिया कि विवेक ने केवल दिव्यांका के नाम और उनके पैसे के लिए ही उनसे शादी की। साथ ही वो तो ये भी बोल गया की दिव्यांका की पसंद काफी गलत रही। वो तो तुमसे बहुत प्यार करती है, लेकिन तुमने कभी उससे प्यार ही नहीं किया।

फिर इसके बाद होना क्या था दिव्यांका को अपने फॉलोअर की यह हरकत तो बिल्कुल भी रास नही आई। पर फिर उन्होंने करीब 600 शब्द का कमेंट कर डाला और दे दिया उस फॉलोअर को मुह तोड़ जवाब दे दिया। दिव्यांका ने इस कमेंट मे कड़े शब्दों में जवाब दिया हैं। जिसके बाद एक यूजर ने दिव्यांका को समझाया पर उनके समझाने का तरीका दिव्यांका को कुछ पंसद नहीं आया। उन्होंने तो उसे भी जवाब दे दिया।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …