Breaking News
Home / आज का वायरल / सड़को की हालत देखकर भड़की दिव्यांका

सड़को की हालत देखकर भड़की दिव्यांका

टीवी एक्ट्रैस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, टीवी टाउन की मोस्ट पॉप्यूलर एक्ट्रैसेस् में से एक है। दिव्यांका यूँ तो शुरुआत से ही चर्चाओ में रहती है, लेकिन जब से वनो एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंधकर दिव्यांका त्रिपाठी से, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया बनी है, तब से वो और भी ज्यादा पॉप्यूलर हो गई है।

अमूमन अब इनके जुड़ी कोई ना कोई खबर आ ही जाती है, इतना ही नही, उनसे जोड़ी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात अब ज़ोर पकड़ती है, इसका एक सबसे बड़ा कारण तो यह है कि  उन्होने सीरियल ये है मोहब्बतें से इतनी पॉप्यूलेरिटी हासिल कर ली है, कि उनके चाहने वालो की संख्या अब लाखो में है, और उनके ये सब चाहने वाले, दिव्यांका से जुड़ी हर बात जानने चाहते है।

वेल आप सबकी फेवरेट दिव्यांता और सीरियल ये है मोहब्बतें की इशिता को एकाएक आ गया है, गुस्सा।

जी हाँ दिव्यांका बहुत गुस्सा है, लेकिन वो कौन सी चीज़ है जिसने एकाएक उनका पारा चढ़ा दिया वो हम आपको बताएंगे अपनी इस खास रिपोर्ट में।

दरअसल मुंबई की सड़के ही है जिनकी हालत को देखकर दिव्यांका अपने गुस्से को कंट्रोल नही कर पाई और उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट डालकर अपना गुस ज़ाहिर किया।

जी हाँ बीते कल,  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवी ने एक पोसल्ट डालते हुए लिखा कि Ooops my bad! That’s a patch on Earth’s surface within mumbai metro city.

Why do we pay taxes?

इसके साथ ही उन्होने टूटी फूटी सड़को की एक फोटो भी शेयर की।

वाकई ऐसा करके दिव्यांका ने एक आवाज़ उठाई है, जिसके बाद अगर आप सब लग उनका साथ देते है तो देश में थोडा बदलाव लाया जा सकता है।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …