Breaking News
Home / टेली मसाला / आग में जली दिव्यांका

आग में जली दिव्यांका

अभी हाल ही में स्टार प्लस के पॉप्यूलर शो ये है मोहब्बते में की लीड अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुए हादसे ने सबको दंग कर दिया था। जिसके बाद एक और नई खबर ये आई कि पीहू के किरदार में नज़र आने वाली एक्ट्रेस रूहानिका धवन भी आग में जल गई है।

अरे अरे ज़रा ठहरिये ये उनकी रियल लाइफ की नही बल्की शो की खबर है, दरअसल खबर ये है कि दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बेटी य़ानी रूहानिका के साथ एक सीन फिल्माया गया जो की शो का ही एक दिलचस्प एपिसोड का हिस्सा है।

बता दे कि इस सीन से जुड़ा वीडियो बेहद तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है एक पल के लिए ये देखकर किसी की भी आखें खुली परह जाए की सबकी मौजूदगी में ही प्यारी पीहु के साथ ऐसा हादसा हुआ भी तो कैसे मगर बाद में जामकर राहत मिली की ये सिर्फ एक सीन का ही हिस्सा. है। वेल भल ही ये पर्दे की कहानी हो मगर जिस बेहतरनी तरीके से रुहानिका ने खुदे इस सीन में ढाला है वो काफी सराहनिय रहा।

वैसे आप सभी लोगो को ये याद दिलाना चाहेंगे कि बिते दिनो शो में रमन ने भी एक खौफनाक सपना देखा था जो कि उनकी वाइफ यानी इशिता को लेकर था..याद दिला दे कि सपने में इशिता एक हादसे का शिकार हो गई थी।  जिसके बाद इशिता तो नही मगर उसकी बेटी के साथ ये हादसा हुआ। कही ये भल्ला हाउस में किसी नए तुफान की तरफ इशारा तो नहीं,,अब ये तो शो के नए ट्विस्ट के बाद ही पता चलेगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …