Breaking News
Home / टेली मसाला / सीजन-2 में नई संध्या का नाम उजागर

सीजन-2 में नई संध्या का नाम उजागर

स्टार प्लस के फेमस शो दिया और बाती हम के दूसरे सिज़न को लेकर कई तरह की खबरे वायरल हो रही इस शो के फैन्स ने तो अब भी ये उम्मीद  अपने मन में जगा रखी है कि इस शो के चहेते कपल यानी सुरज और सन्ध्या शायद एक नए अवतार में दुबारा पर्दे पर लौट आए। सिज़न 2 के ज़रिए उनका अनोखा प्यार फिर से देखने को मिल जाए। मगर अब उनकी इस उम्मीद को मेकर्स पूरा करेंगे भी या नही इस बारे में कोई जानकारी नही मिली है।

वही दूसरी तरफ एक नई खबर ये मिली कि दूसरे सिज़न में लीड किरदार के तौर पर संन्ध्या की बेटी खनक को चुना जा सकता है। बता दे कि इस शो के दूसरे सिज़न को लेकर तैयारी शूरू हो चुकी है। कास्ट की सेलेक्शन भी मेकर्स नेशूरू कर दी है।

गौर हो कि शो का अंत सन्ध्या और सुरज की मौत के साथ हुआ था। जब सिर्फ उनकी बेटी खनक ही रह गई थी। आखिरि में जिसके साथ शूरू की जा सकती है। शो की नई कहानी खबरे य़े भी मिली है कि बॉलिवुड एक्टर रितिक रौशन की ऑनस्क्रिन बहन कणिका तिवारी को सन्ध्या की बेटी के तौर पर साइन करने की बात चल रही हथी हांलाकि बाद में एक्ट्रेस नीति टेलर को नई संध्या यानि संन् की बेटी के तौर पर चुना जाए।

खैर ये सिर्फ अटकले थी जिसपर विराम लगाया गया एक नए चेहेर को सन्ध्या की बेटी के रोल में चुनकर जनाकारी मिली है कि रिया शर्मा को ही नई सन्ध्या यानी कि सन्धया की बेटी और शो की लीड केरेक्टर के तौर पर ही शो के नए सिज़न के लिए साइन किया गया है

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …