Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / दीया और बाती हम सीजन-2: ये होगी नई स्टारकास्ट

दीया और बाती हम सीजन-2: ये होगी नई स्टारकास्ट

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो चुके सीरियल दीया और बाती हम ने आप सभी से इस वादे के साथ विदा ली कि सीज़न 2 के साथ लौटेगा ये शो।

जैसा कि आप लोग जानते ही है, ये सीरियल कहानी था संध्या और सूरज की, इनके सफर की, इनके प्यार की, इनके संघर्ष की।

आईपीएस बनने का ख्वाब देखा था संध्या ने, लेकिन  हो गई उसकी शादी सूरज से, जो ना तो पढ़ा लिखा था, और ना ही कभी वैसा हमसफर पाने की चाह रखी संध्या ने, लेकिन एक दौर ऐसा आया, जब संध्या को पता चला कि सूरज और उसकी जोड़ी दीया और बाती जैसी है।

सूरज ने एक अच्छे हमफर की तरह अपनी पत्नी संध्या की खुशियों का ध्यान रखा। उसके सपनो को अपना सपना समझा, अपनी माँ यानि कि अपनी भाभो के खिलाफ जाकर संध्या को संध्या राठी से आइपीएस संध्या राठी बनाया।

जिसका नतीजा ये निकला कि इस सीरियल को आप सभी का काफी ज्यादा प्यार मिला और आप सभी के दिल में जगह बना ली सूरज और संध्या ने, और फिर एक दिन एकाएक ये खबर आई कि ऑफ एयर हो रहा है ये शो।

शो के आखिरी एपिसोड में हो गई सूरज और संध्या दोनो की मौत, लेकिन अब सीज़न 2 जल्द ही शुरु होने वाला है, और अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको सीज़न 2 की स्टारकास्ट के बारें में बताने जा रही है।

जानकारी देदे कि मेल लीड के तौर पर नज़र आएंगे और अविनेश रेखी, और अब सामने आए है दो और नए नाम।

वो दो नए चेहरे जो आपको इस सीरियल के अगले सीज़न में नए आएंगे वो है कबीर कुमार और मयंक अरोड़ा, और खबरो की माने तो ये दोनो सूरज और संध्या के बेटो के रोल में नज़र आएंगे।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …