Breaking News
Home / देश / डीएम और एसपी ने की शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने की सिफारिश

डीएम और एसपी ने की शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने की सिफारिश

सीवान।  पिछले हफ्ते सीवान जेल से रिहा हुए माफिया डॉन मोहम्मद शहाबुद्दीन पर एक के बाद एक मुसीबत तूफान बनकर गिर रही है। रिहा होने के बाद चेन की नींद लेने के ख्याब देख रहे शहाबुद्दीन की नींद ही उड़ गई है। नितीश सरकार पर बेतूका बयान देने के बाद अब सीवान के डीएम और एसपी ने सरकार को रिपोर्ट भेजकर शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने की मांग की है।

दरअसल सीवान के डीएम और एसपी ने सरकार को भेजी रिपोर्ट में शहाबुद्दीन से कानून व्यवस्था को खतरा बताते हुए  उसकी जमानत रद्द करने की मांग की है।इसके अलावा कई सियासी दल भी शहाबुद्दीन की रिहाई का विरोध कर रहें हैं इतना ही नहीं पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी ने शहाबुद्दीन को दोबारा जेल भिजवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

जिसके बाद सीबीआई की टीम पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच पड़ताल करने सीवान पहुंचने की तैयारी में है। शहाबुद्दीन का जितना विरोध बिहार में हो रहा है तो दिल्ली में भी उसके खिलाफ आवाज बुलंद होती नजर आ रही है। वो आवाज है वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण की। प्रशांत भूषण भी शहाबुद्दीन की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मैं ये याचिका चंदा बाबू की ओर से दायर करूंगा।

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …