Breaking News
Home / देश / इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार
irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा. फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने फैन्स और मीडिया से इरफान खान के स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने का आग्रह किया और कहा कि अभिनेता ‘अब ठीक’ हैं और वह जल्द की दूसरा बयान जारी करेंगे। ‘पीकू’ में निर्देशक के तौर पर अभिनेता के साथ काम कर चुके शूजीत ने कहा कि इरफान उनके बहुत करीब हैं. उन्होंने बताया, “मुझे लगता है कि इरफान पहले ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चुके हैं और उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने को कहा है। वह एकमात्र अभिनेता हैं जिन्हें हमारे देश में हॉलीवुड स्टार कहा जाता है, जो शीर्ष निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं।”

निर्देशक बताते हैं, “मैं उनसे दो तीन बार मिल चुका हूं, वह फिर से बयान जारी करने वाले हैं। आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा. वह एक शानदार व्यक्ति हैं, मैं उनके बहुत करीब हैं। कृपया चिंता मत कीजिए. वह अब ठीक हैं, वह जल्द ही बयान जारी करेंगे। लेकिन कृपया, मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि अटकलें मत लगाइए.”

‘पीकू’ में उनकी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इरफान के जल्द सेहतमंद होने की कामना की है। इरफान की खराब सेहत पर दीपिका ने कहा, “हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए। अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें प्रार्थना करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए। मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए।”

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

ronaldinoh

फुटबाल स्टार रोनाल्डिनो की दो युवतियों से एक साथ विवाह करने की खबर फुटबालर ने किया इनकार

नयी दिल्ली। आजकल ब्राजील का स्टार फुटबालर रोनाल्डिनो दो युवतियों से एक साथ विवाह करने …