Breaking News
Home / देश / केजरीवाल को सेना पर भरोसा नही हैं क्या? : रविशंकर प्रसाद
ravi-shankar-prasad

केजरीवाल को सेना पर भरोसा नही हैं क्या? : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली:  पाक अधिकृत कश्मीर में भारत के द्वारा किए गे सर्जिकल स्ट्राइक में अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से पाकिस्तान के दुष्प्रचार का सख्त जवाब देने की मांग की थी। जिसके बाद इस बयान को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

बीजेपी का मानना हैं कि केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने पीएम मोदी से जवाब मागा हैं। आज केंद्रीय मंत्री रवीशंकर प्रसाद ने केजरीवाल के बयान को लेकर सवाल पूछा कि, क्या केजरीवाल को भारतीय सेना पर भरोसा नहीं हैं?

केजरीवाल के इस बयान ने चलते पाकिस्तान के अखबारों में अपनी जगह बना ली हैं। केजरीवाल के इस बयान की वजह से पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने का मौका मिल गया हैं। हाल ही पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने एक सर्वदलीय बैठक की। जिसमें सारे नेताओं ने एक बयान दिया कि सर्जिकल स्ट्राइक की खबरे बे-बुनियाद हैं और इसे हास्यास्पद बताया हैं।

रविशंकर ने केजरीवाल से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा कि वह सेना को लेकर सियासत क्यो कर रहे हैं। रविशंकर आगे कहते हैं कि संकट के वक्त में पूरा देश एक स्वर में बोलता हैं, राजनैतिक विरोध तो अपनी जगह हैं। यह सर्जिकल स्ट्राइक भारतीय सेना ने की थी औऱ इस पर सवाल खड़ा करना यानि कि भारतीय सेना पर सवाल खड़ा करना हैं।

रविशंकर ने केजरीवाल के बाद पी चिदंबरम पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के एक और नेता दिल्ली सीएम के स्वर में बोल रहे हैं। बता दे कि पी चिदंबरम ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। जिसके बाद बीजेपी ने सोनिया गांधी से कहा कि क्या पार्टी पी चिदंबरम की बात से सहमत हैं? अगर सहमत नहीं हैं तो नेताओं पर लगाम लगाई जानी चाहिए।

गौरतलब हैं कि 27 सितम्बर को भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने वीडियो जारी कर पीएम मोदी ने तारीफ की थी।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …