Breaking News
Home / विदेश / अखिर क्यो डोनाल्ड ट्रंप को बीच रैली में छोड़ना पड़ा स्टेज?

अखिर क्यो डोनाल्ड ट्रंप को बीच रैली में छोड़ना पड़ा स्टेज?

अमेरिका : अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए इन दिनों रैलियों का दौर तेजी से चल रहा हैं। ऐसे में रिपब्लिकन पार्टी उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को बीच रैली के दौरान स्टेड छोड़ कर जाना पड़ा। दरअसल मामला यह हैं कि, प्रचार अभियान के दौरान किसी ने बंदूक मौजूद होने की झूठी खबरे फैला दी, जिसके बाद ट्रंप को स्टेज से सुरक्षाकर्मियों ले गए।

इसे भी पढ़े : ट्रंप बनेंगे अमेरिका के अगले राष्ट्रपति, बंदर ने की भविष्यवाणी

बता दे कि भीड़ में शोर मचने के बाद ट्रंप को मंच से ले जाया गया लेकिन इसके बाद कोई भी बंदूक न मिलने की वजह से ट्रंप ने अपना भाषण दोबार शुरू किया। मंच में दोबारा वापस आने के बाद ट्रंप ने पूरे जोश के साथ रैली को संबोधित किया।

रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा किय, किसी ने नहीं कहा कि यह हमारे लिए आसान होने वाला हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम रुकेंगे, हम कभी भी नहीं रुकेंगे, कभी भी नहीं। बता दे कि अफवाह फैलने के तुरंत बाद सीक्रेट सर्विसेस के लोग ट्रंप को मंच से ले गए थे।

इसे भी पढ़े : राष्ट्रपति बराक और ट्रंप के बीच जारी द्वंध

ट्रंप आगे कहते हैं कि सीक्रेट सर्विस के लोग शानदार हैं। मैं उनको धन्यवाद कहना चाहता हूं, ये लोग अदभुत हैं, इन लोगों को पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता हैं। जब सीक्रेट सर्विस के लोग ट्रंप को मंच से लेकर गए तो लोगो में कोलाहल का माहौल बन गया लेकिन संदिग्ध को हिरासत में लेने के बाद ट्रंप ने भाषण की दोबारा शुरूआत की।

Next9News

Check Also

अमेरिका के इस हथियार से घबराए रूस और चीन, आया 3. 4 का भूकंप

अमेरिका और चीन के तनाव के मध्‍य अमेर‍िकी नौसेना दुनिया के सबसे आधुनिक एयरक्राफ्ट करियर …