Breaking News
Home / देश / होमो सेक्सुअलटी के कारण हुई आप नेता नवीन दास की मौत-यूपी पुलिस
up police

होमो सेक्सुअलटी के कारण हुई आप नेता नवीन दास की मौत-यूपी पुलिस

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता नवीन दास की मौत अपनी कार में आग लगने से 5 अक्टूबर को गाजियाबाद के साहिबाबाद में हो गयी थी। पुलिस ने गाड़ी में कैश भी बरामद किया था। उनके परिजनों ने नवीन की मौत पर सवाल उठाते हुए हत्या का आरोप लगाया था। उन्होंने पुलिस में हत्या का मामला भी दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि नवीन की मौत समलैंगिक संबंधों के कारण हुई हैं।
44 साल के नवीन अपने परिवार के साथ दिल्ली के इंद्रपुरी में रहते थे। वह इवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे।

इससे पहले घटना के बाद पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि गुरुवार देर रात दिल्ली जाते समय भोपुरा रोड पर उनकी कार में अचानक आग लग गयी जिसकी सूचना राहगीरों ने कॉल कर पुलिस और दमकल विभाग को दी। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। वहीं कार में मौजूद नवीन की भी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैण् वहींए मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

दूसरी ओर मृतक के भाई मनोज कुमार दास ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी थीण् उन्होंने बताया कि उनका भाई नवीन बृहस्पतिवार की दोपहर घर से छतरपुर के लिए निकला था। वहां उसे एक प्लॉट का सौदा करना था। दोपहर के समय उसने भोपुरा की डीएलएफ कॉलोनी में रहने वाली अपनी बहन को फोन पर जानकारी दी कि उसने प्लॉट का सौदा कर लिया है और पार्टी को टोकन मनी भी दे दिया है। इसके बाद से नवीन दास का फोन स्विच ऑफ आने लगा।

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …