Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / JNDSD: सेठूराम का हुआ पर्दाफाश
jana-na-dil-se-door

JNDSD: सेठूराम का हुआ पर्दाफाश

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल जाना ना दिल से दूर में अथर्व जो बीते काफी टाइम से रवीश और विविधा की आखों के सामने एक ही छत के नीचे रहा करता था। असल में वो अथर्व है ही नहीं इस बात से कई दिनों तक अन्जान थे। घर वाले रवीश के साथ साथ विविधा भी उसकी देखभाल में कोई कमी रखती थी। जिसे इस बात की खुशी थी कि उसका प्यार कम से कम उसकी आखों के सामने तो है, हालाकि वो उसका अथर्व था ही इसकी सच्चाई तो अब जाकर उनके सामने आई है।

जीस बारे में हमारी आज की इस खास रिपोर्ट के ज़रिए आपको बताएंगे दरसअल खबर ये है कि रवीश और विविधा नकली अथर्व का पता लगाने में कामयाबी तो पा लेते है लेकिन सच्चाई खुलते ही एक और नई मुसिबत उनके सामने चुनौती बनकर खड़ी हो जाती है।

बता दे कि मास्टर माइन्ड सेठुराम ही नकली अथर्व बनकर उनके घर पर इसलिए रह रहा था। क्योकि वो विविधा के करीब जाना चाहता था। उसके इस इरादे से अन्जान थे रवीश और विविधा जिन्हे अब पता चल चुका है कि सेठुराम चेहरे पर मास्क लगाकर विविधा के करीब होने की कोशिश कर रहा था,लेकिन परेशानी सिर्फ यहीं नहीं अब नकली अथ्रव यानी सेठुराम दे रहा है रवीश विविधा को धमकी अथर्व और विविधा के रिश्ते की सच्चाई घर वालों को बताने की।

अब रवीश इस नई मुसिबत से विविधा को निकालने के लिए सेठुराम को सबक सिखाने का कोई ना कोई तरीका ना निकाले भला ये भी कैसे हो सकता है। बता दें कि सेठुराम को अरेस्ट करवाएंगे विविधा और रवीश जिसके बाद असली अथर्व का पता लगाने के लिए शूरू होगी उनकी कोशिश।

 

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …