Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / टूट जाएगा सुमन, आदित्य का मास्टर प्लान !

टूट जाएगा सुमन, आदित्य का मास्टर प्लान !

सोनी पर प्रसारित हो रहा सीरीयल एक दूजे के वास्ते के पिछले एपीसोड में अपने देखा था कि सुमन और आदित्य कि शादी टूट जाती हैं। क्योकि आदित्य को ये पता चल जाता हैं कि श्रवण और सुमन के बीच प्यार था और इस बात को आदित्य तक पहुँचाते हैं खुद श्रवण। लेकिन घुमा फिरा के वो ये झूट बोलते हैं कि उनके और सुमन के बीच शारीरिक संबंध बने थे। जिसके बाद आदित्य गुस्से मे आकर करते हैं सुमन के साथ ज़बरजस्ती और उन्हे ऐसा कर देख लेते हैं श्रवण और पूरा परिवार।

तो वही शादी खत्म हो जाने के बाद सुमन फिर से अपने कारोबार  में लग जाती हैं। जिससे पूरे घर वालो के साथ श्रवण भी खुश हो जाते की सुमन हार माने बिना अपने हालातो से लड रही हैं और अपनी पुरानी ज़िंदगी को फिर से जीने लगी हैं।

लेकिन ये बात कहा आदित्य को रास आने वाली हैं। वो कहा सुमन को खुश देख सकते है। इसलिए वो ठान लेते हैं कि वो सुमन और श्रवण से बदला लेकर ही रहेंगे। इसके लिए प्लान बनाते हैं। जो आपको जल्द ही सीरीयल के आने वाले एपीसोड में देखने को मिल जाएगा।

लेकिन हम आपको बता दे कि आदित्य सुमन से बदला लेने के लिए करेंगे। सुमन का पीसीटी बर्बाद। क्योकि सुमन का कारोबार ही उसकी जिन्दगी का अहम काम हैं। खैर अब आगे ये देखना जरूर दिलचस्प होगा कि किस तरह से आदित्य सुमन को नुकसान पहुँचाने की कोशिश करते हैं और क्या श्रवण इन सब से सुमन को बचा पाएगी।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …