Breaking News
Home / टेली मसाला / श्रवण आदित्य में ढिशुम- ढिशुम

श्रवण आदित्य में ढिशुम- ढिशुम

दुनिया सच ही कहती है की प्यार छुपाये नहीं छुपता, और इसी तरह सीरियल एक दूजे एक वास्ते के श्रवण भी अपना प्यार नहीं छुपाये।

इस बात से तो सभी वाकिफ रखते है की, श्रवण अपने बचपन के प्यार सुमन से कितना प्यार करते है, हंलाकि इन दोनों को सीरियल में लड़ते ही दिखाया जाता, लेकिन बही इनके इस प्यार भरी लड़ाई में ही तो इनका प्यार छुपा है।

पिछले कुछ एपिसोड में हमे ये देखने को मिलता था की श्रवण किस तरह से सुमन से एक बात पर बहुत बुरी लड़ाई क्र बैठते, और जब श्रवण को आदित्य सुमन की शादी का पता चलता है तो श्रवण का गुस्सा तो सुवे आस्मां पर ही पोहोच जाता। लेकिन अब श्रवण के इस नफरत वाले रूप के पीछे छुपा प्यार जल्द ही आप सभी को दिखेगा, जिस की हमे आपको बताया था की आदित्य सुमन के क्लोज हो जाने के चक्र में कर देता है अपनी लिमिट क्रॉस, और ऐसा कर देख लेते है सुमन के बेस्ट फ्रेंड श्रवण, अब आप सोचिये की ऐसी situation में श्रवण क्या करेगें, चलिए रहने दीजिए आप मत सोचिये हम ही आपको बता देते है की श्रवण गुस्से में आकर उठा देंगे आदित्य पर हाथ। हो जायेगी इन दोनों में जमकर ढिशुम ढिशुम ।

अब ऐसे में सुमन क्या करेगी, ये तो हम नहीं जानते, लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा की, क्या इस दिशोम सीने के बाद फर से एक होजयंगे सुमन और श्रवण एक, या ये तकरार इस सीरियल में जरी रहगी।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …