Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / श्रवण के दिल में अब भी है सुमन के लिए प्यार

श्रवण के दिल में अब भी है सुमन के लिए प्यार

सोनी टीवी का हिट शो ‘एक दूजे के वास्ते’ अपने दर्शकों को कभी भी कुछ नया दिखाने में पीछे नहीं रहता। ये हमेशा अपने फैंस को नए-नए सरप्राइज देता ही रहता है, और इस सीरियल में अब आप सभी को क्या नया देखने को मिलेगा। इस बात की जानकारी हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में देने जा रहे हैं, ये बात तो आप सभी जानते ही हैं कि सुमन अपने नानाजी की ख़ुशी के लिए आदित्य से शादी करने के लिए राज़ी हो जाती है।

जिसके बाद श्रवण को सुमन से और ज़्यादा नफ़रत होने लग जाती है, जिस कारण वो उसे परेशान करना शुरू कर देता है, या फिर यूं कहें कि वो सुमन की ईन्सलट करने लगता है। साथ ही उसे ये लगने लगता है कि वो सुमन से दूर होकर बहुत खुश है। इतना ही नहीं वो सुमन के सामने ऐसा जताने की कोशिश करता है कि उसे कोई भी लड़की मिल सकती है। जबकि सच ये है कि श्रवण के दिल में अभी भी कही न कही सुमन के लिए बेइंतहा प्यार है।

बता दें कि सीरियल के रिसेंट ट्रैक में ये देखने को मिला था कि सुमन के मामा की बेटी यानि उसकी बहन प्रीती और श्रवण के चाचा के बेटे यानि उसके भाई पुष्कर की शादी दिखाई गयी थी, जिसमें सुमन और और आदित्य का रिश्ता सामने आता है, और इसे जानने के बाद श्रवण और सुमन के बीच की दूरियां और भी बढ़ जाती है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …