Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / एक दूजे: सिज़न-2 में होगी श्रवन-सुमन की मुलाकात

एक दूजे: सिज़न-2 में होगी श्रवन-सुमन की मुलाकात

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले लव रोमान्स और ड्रामा से भरपूर सीहरियल एक दूजे के वास्ते के फैन्स इस खबर से तो पहले ही वाकिफ है कि ये शो बस एक से दो दीन का ही मेहमान बनकर अह रह गया है। टीवी पर हर रोज़ जो लोग शाम को इस शो के चहेते सुमन और श्रवन को देखने का इंतज़ार किया करते थे। उन दर्शको के लिए ये खबर एक बड़े झटके से कम नही था, कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है, मगर इस दुखखबरी को खूशखबरी में बदलने के लिए मेकर्स ने किया एक बड़ा खुलासा।

कि इस शो को लीड अभिनेत्री निकिता दत्ता की तबीयत नासाद होने की वजह से ही बंद करने का फैसला लिया गया..जिनके बिना शो मे जान ही कहा रहती वेल दुख की बात तो ये है ही कि शो को जिस तरह से बदं किया जा रहा है, उसकी वजह से,शो के चहेते कपल यानी श्रवन और सुमन की लव स्टोरी का भी दि एंड बेहद जल्द हो जाएगा। अभी अभी तो सुमन और श्रवन ने अपनी वेडिंग लाइफ शूरू की थी। कि उन्हे शो को अलविदा कहना पड़ रहा है।

मगर इस शो की कहानी दूबारा शूरू हो सकती है..इस बारे में भी कयास लगाए जा रहे है।

निकिता स्वस्थ होने के साथ शायद अपने फैन्स के लिए इस शो के दूसरे सिज़न के साथ लौट आए…और जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है सुमन फेम निकित्ता दत्ता की शो से जुड़ी तस्वीरे जो भले ही इस शो के ही एक एपिसोड की झलक हो मगर तस्वीर के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन के ज़रिए ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस शो के दूसरे सिज़न में सुमन और श्रवन की लव स्टोरी फिर ले आया जाया पर्दे पर एक नए बदलाव के साथ।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …