Breaking News
Home / टेली मसाला / शादी तोड़ने के लिए श्रवण ने बनाया प्लान
ek.duje.k.vaste vg

शादी तोड़ने के लिए श्रवण ने बनाया प्लान

सोनी चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा शो एक दूजे के वास्ते में चल रहे लव ट्रांयगल के बीच एक ज़बरदस्त टर्निंग प्वाइंट आया है।

ये टर्निंग प्वाइंट ये है कि श्रवण के भाई ने शादी कर ली है। अब आप क्या सोच रहे है कि श्रवण ने रील लाइफ में शादी कर ही है। तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल हम रंजीत की रीअल लाइफ के बारे में बात कर रहे है।

रंजीत ने दो साल पहले ही शादी कर ली थी, उनकी पत्नी का नाम गुंजन सिंन्हा है। वैसे भी छोटे परदे के कई एक्टर और एक्ट्रेस ने गुपचुप शादी रचाई है। लेकिन खबरें तो पता चल ही जाती है। चाहे कोई लाख छुपाए। अब रंजीत के बारें में भी ये बात पचा ही चल गई है।

खबरों की मानें तो जब इस बारें में रंजीत से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं पाया । बताते चलें कि रंजीत शो में श्रवण के चचेरे भाई का रोल निभा रहें है। शो में उनका नाम पुष्कर है। पुष्कर के रोल में रंजीत का खासा पंसद किया जा रहा है। एक दूजे के वास्ते में काम करने से पहले रंजीत सिरियल पवित्र रिश्ता में काम कर चुके है।

खैर बात करे अगर शो की कहानी की तो शो में लव ट्रायगल का दौर चल रहा है। पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि सुमन की शादी आदित्य से होने जा रही है मगर श्रवण दोनो की शादी होने नहीं देगा। श्रवण दोनों की शादी को तोड़ने के एक प्लान भी बनाएगा।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …