Breaking News
Home / टेली मसाला / सुमन की मौत से शो की एंडिंग

सुमन की मौत से शो की एंडिंग

ये बात तो सभी जानते ही हैं की सोनी का शो एक दुजे के वास्ते जल्द ही बंद होने जा रहा हैं, फिलहाल इस शो मे ये दिखाया जा रहा था की सुमन मलहोत्रा हॉस से गयब थी, और श्रवण उन्हे लगा तार कॉल कर रहे थे, लेकिन सुमन ने उनका एक फिर बार फौन नही उड़ाया, जिससे देखने के बाद कुछ ऐसा लगा की सुमन किसी मुसीबत मे हैं।

ऐसा हो सकता हैं की सुमन को आदित्य ने किड़नेप कर लिया हो, क्योकि वो कहा श्रवण और ,सुमन को एक साथ देख सकता था, उसने तो पहले भी श्रवण का किड़नेप किया, यहा तक की उससे जान से मार देने तक की कोशिश की थी, मगर उसकी मां को सका पता चलने पर वो रूक गया, लेकिन फिर भी सका गुस्सा कहा खत्म हुआ होगा, क्या पता इनकी शादी की खबर सुनकर उसने ऐसा करने का सोचा हो।

लेकिन हमारे ये सारे कयास ही झुठे निकले जब ये पता की कल के एपिसोड़ मे मे सुमन वापिस आ गई, जी हां कल के तो पूरे शो मे सुमन गायब ही थी, लेकिन जब कामीनी चाची की चालाकि के कारण सुमन का परीवार उनके घर आया और सुमन के बारे मे पुछने लगा तो सामने आ गई सुमन और उन्हे देख श्रवण शौक हो गया। लेकिन पूरे दिन वो कहा थी। इसका पता उन्हे नही था और इसके पिछे छुपा हैं एक बड़ा राज़।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …