Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / राजा को क्यों छोड़ना चाहती है रानी

राजा को क्यों छोड़ना चाहती है रानी

जीटीवी पर टेलीकास्ट होने वाला सीरियल एक था राजा एक थी रानी मे इन दिनो काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। फिलहाल इस सीरियल मे जीवन यानि की राजा के भाई और रानी की शादी का सीन दिखाया जा रहा है।

अब आप इस सीरियल के आनेवाले मे देखेंगे कि राजा रानी और जीवन की शादी मंदिर मे हो रही होती है। इसके बाद इन दोनों की शादी को रोकने के लिए राजा मंदिर मे पहुच जाते है। जैसे ही राजा मंदिर मे जाते हैं वो देखते हैं कि रानी को जीनव जबरदस्ती शादी के लिए  torture कर रहा है। वो चाहता है कि जल्द से जल्द उन दोनों की शादी हो जाए, लेकिन जब राजा ये सब देखता है तो वो गुस्से से लाल पीला हो जाता है और जीवन से भिड़ जाता है। उसके बाद काफी देर तक दोनों में नोंकझोंक चलती रहती है। फिर रानी राजा के गले लग जाती है।

साथ ही आप देखेंगे कि राजा और रानी एक हो जाते है इसके बाद राजा को रानी के प्यार का एहसास होता है। लेकिन उन दोनो का प्यार कुछ ज्यादा दिन तक नही चलने वाला है, क्योंकि कुछ दिनो के बाद रानी को राजा के कुछ कड़वी सच्चाई के बारे मे पता चलता है।

रानी को पाता चल जाता है कि राजा के पापा ने रानी के माता पिता का मडर्र  किया है, इस बात को जानकर रानी राजा से दूर होना चाहती है, साथ ही रानी राजा से नफरत करने लगती है और वो राजा को छोड़ने का फैसला कर लेती है।

बहरहाल अब देखना होगा कि क्या रानी राजा के इन सच्चाई से रुबरु होने के बाद उन्हे अपना पाती है या नही…

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …