Breaking News
Home / टेली मसाला / अजीब हैं एक्ता कपूर की ये हरकतें

अजीब हैं एक्ता कपूर की ये हरकतें

टीवी इनडस्ट्री में अपने सास बहु और ड्रामा से भरपूर सीरियलों सें पहचान बनाने वाली बालाजी टेलिफिल्म की ऑनर एकता कपूर ने यू तो,, एनटरटेनमेन्ट की दुनिया में छोटे पर्दे को हिट शोज़ दिए।

मगर खासकर उनकी शोज़ की पहचान हाई वॉल्टेज़ ड्रामा, ससपेन्स के लिए मशहूर है…इस बात से भी इनकार नही किया जा सकता कि एकता अपने शोज़ के लिए जहब भी स्टार कास्ट का चुनाव करती है तो,,,कई पॉप्यूलर अभिनेत्रियां अपना हाथ उनकी शोज़ में आजमाने का मौका ढूंढ़ती दिखाई देती है।

खैर एकता अपने शोज़ को एन्टरटेनिंग बनाए रखने के लिए स्टोरी लाइन से लेकर हर चिज़ो के प्रती काफी सहज रहती है…शायद यही वजह है कि उनके ज़्यादातर सीरियलों को लोकप्रियता आज टीवी की गलियारों में सबसे अधीक मिल रही है। खैर आज के इस खास रिपोर्ट में हम बात करेंगे एकता कपूर के एक ऐतिहासिक शे से जुड़े खबर के बारे में जिसे लेकर वो इनदिनो काफी व्यस्त चल रगी है>

जी हां हम स्टार प्लस पर आने वाले नए शो चंद्रनंदिनी की ही बात कर रहे है जिसमें श्वेता बसु और रजत टोकस बतौर लीड भूमिका में है।

जानकारी मिली है कि एकता ने इस शो के आने वाले एक सिक्वेन्स के लिए 300 घोड़ो का ऑडिशन लिया है।

बता दे कि इस शो में रजत एक घोड़े के साथ नज़र आ रहे है जो हाल ही में बिमार पड़ गया। उसकी जगह पर दूसरे घोड़े का चयन ही वो मौका था। जब एकता ने किसी एक घोड़े के साथ शूटिंग पूरी करने के बजाए पूरे 300 घोड़ो का ऑडिशन  ले लिया।अब भाई ये कहने वाली कोई बात रह नही गई कि एकता की ये हरकत आपके होश तो उड़ा ही दिए होंगे।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …