Breaking News
Home / टेली मसाला / ऑस्ट्रेलिया  से लौटी टीम

ऑस्ट्रेलिया  से लौटी टीम

अगर आप डैली व्यूअर हैं शो ये हैं मोहोब्बतें के तो आप जानते ही होंगे की शो में एक साल का लिप आया है और इस लिप के बाद सभी सितारें पहूंच गए है ओस्टैलिया। और आज अपनी इस रिर्पाट में हम करने वाले है सभी सितारों की चुगली।

बताएगें की किसने ऐबरोड जाकर काम किया और किसने आराम। वैल वैल सबसे पहले आपकी पसंदीदा मां इशि मां की ही बात करते हैं। इशि मां ने ओस्टैलिया से आकर खुद बताया की वहां उन्होनें काम के साथ साथ खुब मज़ा खुब मस्ती की। उन्होनें इतनी शोपिंग कर छाली के सामान उठाना भारी पड़ गया। वैसे इशिता से जुड़ा एक और खुलासा हुआ है यहां और वो ये है की लिप के बाद इशिता ने अपने अमूमन कपड़ो को खुद ही डिज़ाईन किया है। क्योका वो चाहती थी की वो पहले से ज्यादा स्टाईलिश दिखें तो बस उन्होनें खुद ही उठा लिया अपनी डैस डिज़ाईन करने का बिड़ा।

अब आते है करन मेहरा पर करन ने लगता है बहुत ज्यादा ही मज़े कर लिए करन ने तो 135 से ज्यादा फोटोज़ खिचवाई हैं और करन की रियल वाईफ अंकिता पटेल ने भी करन की रिल लाईफ दिव्यंका को पूरी टक्क्र दी है। दोनों ने ताबडतोड़ शोपिंग जो की।  पर आपकी पिहू जरा बिमार है उन्हें खंड जो लग गई है लगता है की अस्टैलिया की बरसात रूही को परेशान कर गई। नन्ही रूही ने भी मगर इंजोय करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी वो भी अपनी मम्मा के साथ खुब सारी शोपिंग करके लोटी है।

वैल एक चूगली तो छुट ही गई और वो चुगली है ऐकता कपूर की ऐकता ने 500 1000 नोट बैन के चलते कफी बचत कर ली है। एक ही सेट से दो सिरियल जो निपटा लिये। परदेस के सेट पर ही की गई मोहोब्बतें की भी शुटिंग यानी की एक पंत दो काज। वहां ऐकता मानना पडेगा की अपने काफी समझदारी दिखाई

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …