Breaking News
Home / टेली मसाला / सीरियल पर शुरू होते ही आई मुसीबत

सीरियल पर शुरू होते ही आई मुसीबत

छोटे पर्दे पर ऐकता कपूर का नया सिरीयल परदेस में है मेरा दिल शुरू होते ही मुसिबतों से घिर गया है और ये मुसिबत पैदा करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद ऐकता कपूर है। जी हां ऐकता ने परदेस के कई सारे एपिसोड को रिजेक्ट कर दिया है वैसे तो फिलहाल ऐकता ओस्ट्रैलिया में है पर वहां जाने से पहले ऐकता ने इस सिरियल के कई ऐपिसोडस से काटछाट कर डाली। वैल अब कोई उनसे पुछे की ऐसे कैची ही चलानी थी सिरीयल के बनने के बाद तो पहले ही देख लेते।

ऐकता के इस फैसले के चलते इस शो के काफी सारे ऐपिसोडस को दुबारा शुट करना पड़ रहा है। बता दें ये सिरियल कहानी है राघव की नैना की। प्यार की भावनाओं की और साथ ही मस्ती की मज़का की। जहां एक और राघवा प्यारा सा लडका है वहीं नैना भोली सी लड़की है। स्टार पलस का ये नया जोड़ा पहली बार पर्दे पर नज़र आ रही है। वैसे इस जोडे के साथ कुबुल है की आदिती गुप्ता भी इस सिरियल में आपका मनोरंजन करेंगी।

यहां भी कहानी सिधी बिल्कुल नही है यहां अर्जून को पसंद होगी माया और माया को पसंद होगा वीर। नैना अर्जून के अलावा वीर यानी की लक्ष्य इस सिरियल में एक बड़े बिजनसमैन है जबकी लीड़ कैरेकटर अर्जून है उनके घर पे हैल्पर। वैल वैल वैल यहां भी है लब ट्राइएंगल है जिसे सक्वेयर बनाएंगी नैना इन तीनों की लाईफ में ऐट्री लेकर।

ते देखना दिल्चस्प होगा की किरदारों की इतनी मेहनत और इस शो की स्टोरी लाईन आपको कितनी पसंद आती है। वैसे आपको पंसद आ ही जानी चाहिए क्योकी इसी के चलते को ऐकता ने कई ऐपिसोडस में काटछांट की है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …