Breaking News
Home / टेली मसाला / मनु पंजाबी होंगे शो से बाहर

मनु पंजाबी होंगे शो से बाहर

रिएलिटी शो बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो है, जहाँ घर में हो रहे लड़ाई-झगड़े इस शो को चर्चा में लाते है तो वही दूसरी तरफ यही लड़ाई झगड़े इसे विवादित भी बना देते है, और इस बार जो इसका सीज़न टेलिकास्ट हो रहा है यानि कि बिग बॉस 10 वो तो कुछ ज्यादा ही चर्चा में है।

जैसा कि आप सब जानते ही है, इस सीज़न में सेलेब्स के अलावा आम इंसान भी नज़र आ रहे है, औय यही सब मिलकर ऑडियंस को काफी एंटरटेन भी कर रहे है।

आप है अगर इस रिएलिटी शो के रेगुलर व्यूअर तो जानते ही होंगे कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेट हुए है, और वो है Elena Kazan, Jason Shah, Bani J and Rahul Dev, लेकिन इन चारो के अलावा कोई और ही सदस्य है जो हो गया है घर से बेघर।

जी हाँ बिल्कुल ठीक सुना आपने, घर में बतौर कॉमनर एंटर हुए मनु पंजाबी आज घर से बेघर हो जाएंगे, लेकिन आपको बता दे कि उनको घर से एलिमिनेट नही किया जा रहा है बल्कि कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से बिग बॉस से उन्हें थोड़े दिन के लिए बाहर भेजा रहा है।

रिपोर्ट्स की माने तो मनु की माँ का देहांत हो गया है जिसके बाद बिग बॉस से उन्हें एमरजैन्सी एग्ज़िट दिया है।अब वो वापस आते है, या फिर उनका बिग बॉस का ये सफर यही पर खत्म हो जाता है ये सब तो आगे देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …