Breaking News
Home / देश / सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान बना 90 मिनट का वीडियो सरकार के पास!
pm modi

सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान बना 90 मिनट का वीडियो सरकार के पास!

नई दिल्ली: 28-29 सितम्बर को भारतीय सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सरकार ने जारी करने से मना कर दिया हैं। विपक्ष का इन दिनों भले ही सरकार पर दबाव बनाते हुए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे जा रहे हो लेकिन सरकार ने यह साफ कर दिया हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो राजनैतिक तौर पर नहीं रणनीतिक तौर पर बनाया गया हैं.

अधिकारिक सूत्रों से पता चला हैं कि यह वीडिय़ा सेना के जवान के सिर में लगे कैमरे के जरिए कैद हुआ हैं और इसकी अवधि 90 मिनट हैं। सरकार ने साफ कर दिया हैं कि वो किसी तरह के राजनैतिक दवाब में नहीं आना चाहती हैं। इस वीडियो के साथ ही सेना के मुख्यालय में 25-30 फोटोज फेजे गए हैं।

अधिकारिक सूत्रो से पता चला हैं कि सेना को वीडियों वायरल करने में आपत्ती नहीं हैं लेकिन इस वीडियो के जरिए दुश्मनों को ऑपरेशन की सारी जानकारी मिल जाएगी और उन्हें यह पता लग जाएगा कि सेना ने किस-किस योजनाओं के तहत सर्जिकल स्ट्राइक किया।

बता दे केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े सबूत मांगे थे लेकिन हाल ही जारी एक वीडियो में कहा कि हमें सेना पर भरोसा हैं और पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए। वही दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमें सेना पर भरोसा हैं मगर सरकार सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े वीडियो तो दिखाए।

Next9News  

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …