Breaking News
Home / देश / सदाबहार हीरो जीतेंद्र पर फुफेरी बहन ने लगाया रेप का आरोप
stop rape

सदाबहार हीरो जीतेंद्र पर फुफेरी बहन ने लगाया रेप का आरोप

नयी दिल्ली। पिछले माह से देश में मीटू अभियान का जोर देखा जा रहा है। इस अभियान के चलते मोदी सरकार के विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर को अपना मंत्री पद खोना पड़ा वहीं दूसरी ओर नामचीन फिल्मी कलाकार नाना पाटेकर, आलोक नाथ, निदेशक विकास बहल, सुभाष घई, गायक कैलाश खेर, फिल्म निर्माता और निदेशक साजिद खान व अन्य लोगों की इज्जत का फालूदा हो चुका है। इसी कड़ी में एक और नामचीन अभिनेता का नाम भी सुना जा रहा है। वो हीरो जीतेंद्र हैं जो 75 साल के हो चुके हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी ंिजदगी में अनेक हिट फिल्में दी है।
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र पर यौन उत्पीड़न  का आरोप लगा है और हैरान करने वाली बात यह है कि उन पर यह आरोप किसी और ने नहीं उनकी ही फुफेरी बहन ; बुआ की बेटी लगाया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र पर यौन उत्पीड़न ;सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा हैए और हैरान करने वाली बात यह है कि उन पर यह आरोप किसी और ने नहीं उनकी ही फुफेरी बहन ;बुआ की बेटी ने लगाया है। बुधवार को जितेंद्र के खिलाफ पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई हैए जिसमें आरोप है कि 47 साल पहले अभिनेता ने उनका यौन शोषण किया था।

जितेन्द्र जिनका असली नाम रवि कपूर है। शिकायतकर्ता के ममेरे भाई हैं। जितेंद्र के खिलाफ हिमाचल प्रदेश डीजीपी ऑफिस के समक्ष शिकायत की गई है। शिकायत के मुताबिकए घटना जनवरी 1971 की है जब पीड़िता 18 साल की थीं और जितेंद्र 28 साल के थे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …