Breaking News
Home / देश / वीआईपी रूट पर ठगी करने वाला फर्जी आईपीएस पुलिस के हत्थे चढ़ा
fake police officer

वीआईपी रूट पर ठगी करने वाला फर्जी आईपीएस पुलिस के हत्थे चढ़ा

नयी दिल्ली। शातिर दिमाग डीटीसी के पूर्व कान्ट्रैक्ट चालक ने पैसा कमाने के लिये ऐसी तिकड़म लगायी कि लोगों को उसके दिमाग की दाद देनी पड़ी। लेकिन बकरे केी मां कब तक खैर मनाती आखिरकार यह फर्जी डीएसपी पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि पिछले तीन सालों में तीन सौ लोगों को अपना शिकार बनाया है। आरोपी कैब और ट्रक ड्राइवरों को अपना शिकार बनाता था।

साउथ वेस्ट दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान डीटीसी के पूर्व कान्ट्रैक्ट चालक सुनील त्यागी के रूप में हुई है। वह एक शौकीन तबियत और खर्चीला युवक है। डीटीसी चालक की नौकरी में उसके खर्चे पूरे नहीं होते थे। इसलिये उसने कमाई के लिये फर्जी आईपीएस बनने का नायाब तरीका निकाला। उसने अपनी गाड़ी में एक स्टार वाला बोर्ड लगाया। वह हाइवे पर अपने शिकार तलाशता था। आटो और ट्रक चालक को अपना रुआब दिखा कर उनसे अवैध वसूली करता था। वह फिल्म ऐक्टर अजय देवगन से काफी प्रभावित है।

वीआईपी रूट पर फर्जी आईपीएस बना सुनील एक टाटा के ट्रक को रोक कर उससे वसूली कर रहा था कि तभी वहां दो कांस्टेबल वहां पहुंच गये। उन दोनों को देख उसने सिपाहियों को अपने रौब में लेना चाहा। लेकिन दोनों ही सिपाहियों ने उसके रौब को दर किनार करते हुए उस ट्रक को छोड़ने की बात कही। त्यागी ने उन्हें आला अफसरों से शिकायत करने की बात कह कर डराने की कोशिश की। लेकिन दोनों सिपाही अपने इरादे पक्के कर चुके थे। उन्होंने अपन सीनियर अफसरों को फोन कर के मौके पर बुला लिया । इस प्रकार फर्जी आईपीएस बने सुनील त्यागी का भंडा फूट गया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …