Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / पिता ने कभी नहीं अपनाया रेखा को, जानें कैसा था रेखा और उनके पिता का रिश्ता
rekha

पिता ने कभी नहीं अपनाया रेखा को, जानें कैसा था रेखा और उनके पिता का रिश्ता

फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी और लाइफ स्टाइल के बारे में जानने को फैन्स उत्सुक रहते हैं. ऐसे ही एक एक्ट्रेस हैं रेखा जो हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी और लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. रेखा बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. इतनी उम्र होने के बावजूद भी जब रेखा इवेंट्स में स्पॉट की जाती हैं तो खूब लाइमलाइट बटोरती हैं. उनका लाइफस्टाइल और फैशन सेंस इतना कमाल का है कि वो आज भी बी टाउन में स्टाइल के नए ट्रेंड्स सेट करती हैं.

क्या आप जानते हैं कि रेखा के पिता ने कभी रेखा को नहीं अपनाया ?

रेखा का नाम जिस तरह से बॉलीवुड में जानी मानी एक्ट्रेस हैं. ठीक उसी तरह से उनके पिता रामास्वामी गणेशन का नाम साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में लिया जाता है. उनके पिता का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. रेखा के पिता भी जितने अपने प्रोफेशन को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे. उतनी ही उनकी निजी जिंदगी चर्चा में थी. रामास्वामी गणेशन ने कॉलेज में केमिस्ट्री के प्रोफेसर के तौर पर काम शुरू किया. फिर उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए पढ़ाना छोड़ दिया. उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाने के लिए जैमिनी स्टूडियोज में काम करना शुरू कर दिया और उन्हें जैमिनी गणेशन के नाम से जाना गया.

शादीशुदा होने के बाद जैमिनी गणेशन पुष्पवेल्ली नाम की एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे. उन्होंने कभी पुष्पवेल्ली को नहीं अपनाया. उन्हीं से उनकी एक बेटी भी हुई जिसका नाम उन्होंने भानुरेखा रख दिया. रेखा के पिता जैमिनी गणेशन की 2005 में ही मौत हो गई थी. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में जब रेखा से उनके पिता को लेकर यह सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें उनके पिता की याद आती है तो उन्होंने कहा मेरे ज्यादातर हिस्से में वो ही हैं. मेरा जो भी लाइफस्टाइल है वो उन्हीं की वजह से है. अपने पिता के होते हुए मुझे कभी भी बुरा वक्त नहीं देखना पड़ा

Check Also

Akshay kumar

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर बोले मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं”

अभिनव शाल्य बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार कोरोना हो गया है. इस बात …