Breaking News
Home / मनोरंजन / पिता रणधीर ने किया बेटी करीना कपूर के साथ ऐसा
randhir-kapoor

पिता रणधीर ने किया बेटी करीना कपूर के साथ ऐसा

जैसा कि आप सब जानते ही है, अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान और फिर मां बनने के बाद बॉलिवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान ने सारे स्टीरियोटाइप तोड़े हैं अगर ऐसा कहा जाएं, तो गलत नही होगा,क्योंकि इस दौरान अपने मैटरनिटी स्टाइल से लेकर फिटनेस तक के लिए हमेशा से ही बेबो चर्चा का विषय बनी रहीं,  लेकिन लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद अपने वजन को घटाने के लिए करीना का जिम जाना उनके फैन्स को शायद रास नहीं आया था, तभी तो सोशल मीडिया पर लोगो ने करीना को बुरी मां यानि कि बैड मदर कह दिया।

वैसे तो ऐसा पहली बार नही हुआ है, जब करीना के इररिस्पॉनसिबल मदर होने को लेकर बातें randhir कही गई हो, क्योंकि इससे पहले भी कई लोग इस तरह की बातें कही गई है, और खुद बेबो इसका जवाब देते हुए ऐसा कह चुकी है कि उनके बाहर जाने का मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि वह एक अच्छी मां नहीं हैं।

वह मल्टीटास्किंग में विश्वास रखती हैं। लेकिन फिर भी लोगो का काम है कहना, तो इस बार भी हुआ है यही, और इस बार करीना के स्पोर्ट में आए है पापा रणधीर कपूर।

जी हाँ पिता रणधीर कपूर अपनी बेटी के सपॉर्ट में आगे आए हैं, और उन्होंने कहा कि लोग कौन होते हैं हमारी जिंदगी में दखल देने वाले। एक मॉर्डन महिला हैं और हेल्थी रहने के लिए उन्हें जिम जाना पड़ता है। उन्होंने हमेशा काम किया है और करीना काम और बच्चे के बीच अच्छे से बैलंस करना जानती हैं।’

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …