Breaking News
Home / देश / एयर लाइंस की महिला केबिन क्रू की कपड़े उतार कर तलाशी
spisejet

एयर लाइंस की महिला केबिन क्रू की कपड़े उतार कर तलाशी

नयी दिल्ली। एक निजी एयर लाइंस स्पाइसजेट की महिला केबिन कू्र के साथ हवाई अडउे पर सुरक्षा के नाम पर ज्यादिती की जा रही है। उनके कपड़े उतार कर सुरक्षा कर्मी तलाशी ले रहे है। कुछ लड़कियों ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हे सुरक्षा कर्मी गलत ढंग से छूते है। यहां तक की सेनेट्री नैप्किन को खोलकर देखा जा रहा है। यह प्रक्रिया पिछले तीन चार दिनों से चालू है। इस बात से नाराज केबिन क्रू के सदस्यों ने हवाई अडउे पर विरोध भी जताया जिससे विदेश जा रही एक फ्लाइट एक घंटे देर से जा सकी।

एयर होस्टेस के साथ चेन्नई एयरपोर्ट पर सुबह ऐसी चीज हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। एयरलाइन के अपने सुरक्षा कर्मियों ने कथित तौर पर एयर होस्टेस के कपड़े उतारकर चेकिंग की। कैबिन क्रू ने आरोप लगाया कि फ्लाइट से उतरने के बाद उनके साथ ऐसा कई दिनों से किया जा रहा है। यहां तक कि सेक्यूरिटी उनसे हैंडबैग से सैनेटरी पैड भी निकालने को कहते हैं।  एयरलाइन्स के गुड़गांव ऑफिस में इस बात की शिकायत हुई. इंटरनेशनल फ्लाइट जो कोलंबो जा रही थी, वो एक घंटे के लिए लेट हो गई क्योंकि केबिन क्रू ने चेन्नई एयरपोर्ट में विरोध किया।

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ एयर होस्टेस कपड़े उतारकर चेकिंग करने का विरोध कर रही हैं।  एक महिला कहती नजर आ रही हैं- ”एक शख्स ने मुझे अजीब तरह से छुआ, जो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगा। उस वक्त मैं निर्वस्त्र थी। ” एयरलाइन्स को शक है कि केबिन क्रू खाने-पीने का सामान बेचकर पैसा इकट्ठा करते हैं. इसलिए फ्लाइट से नीचे उतरने के बाद उन्हें वॉशरूम जाने की इजाजत नहीं दी गई. जिसका केबिन क्रू ने विरोध किया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

nandita jatin das

मी टू कैंपेन में जुड़ा पद्मभूषण सम्मानित जतिन दास, बेटी नंदिता ने कहा सच सामने आयेगा

नयी दिल्ली। मी टू कैंपेन की चपेट में फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति, स्पोर्ट्स और एंटरटेनमंेट की …