Breaking News
Home / देश / तिब्बती बाजार की 100 दुकाने समेत सदर बाजार की 500 झुग्गियां खाक
tibbati-bazar

तिब्बती बाजार की 100 दुकाने समेत सदर बाजार की 500 झुग्गियां खाक

नई दिल्ली: बीती रात राजधानी दिल्ली में दो बड़े हादसों ने दहला दिया, कल शाम पहले सदर बाजार फिर जामा मस्जिद के तिब्बती बाजार में आग लग गई और 100 से ज्यादा दुकानें जल गई साथ ही सदर बाजार में रेलवे लाइन के पास करीब 500 झुग्गियां जलकर खाक हो गई।

इसे भी पढ़े : शाहदरा में बिल्डिंग में लगी आग, एक बच्ची समेत तीन की दर्दनाक मौत

बता दे कि बीती रात दिल्ली के मशहूर तिब्बती मार्केट में आग लग गई। यह मार्केट मीना बाजार के पास हैं। जिसके बाद करीब एक बजे फायर ब्रिगेड को आग की जानकारी मिली फिर 14 गाड़िया आग को काबू करने के लिए निकल पड़ी।

जामा मस्जिद के करीब मीना बाजार के पास तिब्बत के लोग पिछले कई सालों से बाजार लगा रहे हैं मगर बीती रात हुए हादसे ने लोगों से उनकी रोजी-रोटी छीन ली। आग कैसे लगे इसकी वजह अभी पता नही लगी हैं।

इसके पहले कल शाम को सदर बाजार की रेलवे लाइन के पास करीब 500 झुग्गियां जलकर खाक हो गई औऱ कई सेलेंडर फटे। बता दे इस आग की वजह से चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए और करीब 700 लोग बेघर हो गए।

इसे भी पढ़े : औरंगाबाद के पटाखा बाजार में भीषण आग, 150 दुकानें हुई तबाह

दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बचान कार्य अभी जारी हैं साथ ही जख्मी लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता हैं। बता दे दमकल विभाग को आग की जानकारी करीब 6:45 में मिली, जिसके बाद 30 गाड़िया आग बुझाने के लिए निकल पड़ी लेकिन अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चला हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …