Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / करीना के दूसरे बेटे की पहली झलक आई सामने, “WOMEN’S DAY” के CAPTION के साथ साझा की तस्वीर
Kareena Kapoor

करीना के दूसरे बेटे की पहली झलक आई सामने, “WOMEN’S DAY” के CAPTION के साथ साझा की तस्वीर

श्रेया पाण्डेय

बॉलीवुड की “बेबो” करीना कपूर खान ने अपने इंस्टग्राम पर छोटे की पहली तस्वीर साझा की है। हलाकि 21 फरवरी को बेटे के जन्म के बाद से ही फैंस काफी ज़्यादा इंतज़ार में थे की कब उन्हें छोटे नवाब की पहली झलक देखने को मिलेगी। इसी के साथ, कैप्शन में “विमेंस डे” से सम्बंधित कुछ शब्द भी कहे है। हलाकि, अब तक साफ़ तौर पर बेटे की चेहरे की तस्वीर नहीं नज़र आ रही। तस्वीर में करीना छोटे नवाब को गोद में लिए बेहद खूबसूरत दिख रही है।

बीते साल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही लोगो ने “नेपोटिस्म” यानि भाई-भतीजावाद को काफी ज़्यादा हवा दे दी थी जिसकी वजह से अब सेलिब्रिटीज अपने बच्चो की तस्वीर या उनके बारे में ज़्यादा खबरें मीडिया में आने नहीं दे रहे। कारन जोहर से ले कर करीना कपूर को भी काफी ज़्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोल का गया था, जिसके बाद करीना ने ये तय किया कि इस बार वो तैमूर की तरह अपने छोटे बेटे को मीडिया की सुर्खयों में नहीं आने देंगी। बता दें कि तैमूर को भी सोशल मीडिया पर कभी उनके नाम, तो कभी करीना-सैफ के अन्तर्जाती शादी को ले कर निशाना बनाया गया है। इसी वजह से अब हर स्टार किड मीडिया की नज़रों से बचते-बचाते नज़र आ रहे है।

जानकारी हो कि करीना की एक बार फिरसे माँ बनने की खबर सैफ ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। बता दें की सफीना के छोटे बेटे का नाम अब तक सामने नहीं आया है।

Check Also

Akshay kumar

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर बोले मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं”

अभिनव शाल्य बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार कोरोना हो गया है. इस बात …