Breaking News
Home / देश / पूर्व एनसीपी नेता तारिक अनवर ने थामा कांग्रेस का हाथ
tariq

पूर्व एनसीपी नेता तारिक अनवर ने थामा कांग्रेस का हाथ

नयी दिल्ली। कुछ समय पहले एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के बयान से खफा तारिक अनवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। बाद में पवार ने अपने बयान के लिये सफाई भी दी थी लेकिन अनवर ने अपना रुख साफ कर दिया कि वो अब पार्टी मं नहीं रह सकते हैं। इस मामले में नया मोड़ आ गया है। तारिक अनवर ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। उन्हें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें गर्मजोशी से स्वागत किया।
शरद पवार ने राफेल को लेकर कांग्रेस के स्टैंड का विरोध किया था। मोदी सरकार की तरफदारी करते हुए कांग्रेस के बयान को गलत करार दिया था। पवार के मोदी प्यार को देखते हुए तारिक अनवर ने तुरंत रियेक्शन भी मीडिया में जताया था।

हाल ही में राफेल के मुद्दे पर एनसीपी चीफ शरद पवार द्वारा मोदी सरकार का समर्थन किए जाने की वजह से पार्टी और लोकसभा से इस्तीफा देने वाले बिहार के कटिहार से सांसद (इस्तीफा दे चुके हैं) तारिक अनवर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। बीते दिनों राफेल के मुद्दे पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि लोगों को राफेल सौदे में प्रधानमंत्री की मंशा पर ‘कोई संदेह नहीं है।’ एनसीपी चीफ के इस बयान से तारिक अनवर नाराज थे, जिसके बाद उन्होंने पार्टी से अलग होने का ऐलान कर दिया था। उन्होंने पहले ही कहा था कि उनका जो भी कदम होगा वह बीजेपी के खिलाफ होगा।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

accident Ashu

लोजपा सांसद के बेटे की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

नयी दिल्ली। बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद …