Home / देश / क्राइम / मातम में बदलीं खुशियां, शार्ट सर्किट से परिवार के चार लोगों की मौत
short

मातम में बदलीं खुशियां, शार्ट सर्किट से परिवार के चार लोगों की मौत

नयी दिल्ली। सात जुलाई का दिन वर्मा परिवार के लिये काला दिवस बन कर रह गया। सूर्य की पहली किरण वर्मा परिवार को शोकाकुल कर गयी। दिलशाद कालोनी के एक फ्लैट में रहने वाला वर्मा परिवार बीती रात बच्ची के जन्मदिन की खुशियां मना कर सो भी न सका कि उनके परिवार के साथ ऐसा दुखद हादसा घट गया। बिजली के मीटर मे ंआग लगने से इस परिवार के चार सदस्य गर्मी दम घुटने से अकाल की काल के गाल में समा गये। इनमें दो पुरुषों समेत दो बच्चे भी हैं। बहू मोना वर्मा और एक चच्चे का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार विजय वर्मा दिलशाद कालोनी में अपने परिवार समेत रहते थे। यहां ए 99 मकान में बिजली के मीटर में शार्ट सर्किट से आग लग गयी। इस मकान में 12 फ्लैट हैं। जैसे ही मीटर में आग लगी वैसे पार्किंग में खड़े स्कूटर में आग लग गयी और चारों ओर धुआं ही धुआं फैल गया। दूसरे फ्लोर पर विजय वर्मा और उनके दामाद संजय वर्मा और संजय की पत्नी मोना वर्मा और उनके तीन बच्चे रहते हैं।

आग लगने की खबर लगते ही परिवार के सभी सदस्य नीचे की ओर भागने लगे। लेकिन जीने पर दम घोंटने वाला धुआं व कार्फी गर्मा थी। ये लोग वहीं फंस कर रह गये। हादसे में संजय वर्मा, विजय वर्मा और संजय के दो बच्चे हरशू और चीकू की मौत हो गयी। संजय की पत्नी मोना व एक अन्य व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीती रात वर्मा परिवार ने संजय व मोना की बच्ची का जन्मदिन काफी खुशियों से मनाया था। पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

kovind with Bahoo

राष्ट्रपति की बहू लडेंगी बीजेपी के खिलाफ चुनाव

नयी दिल्ली। कानपुर के झींझक नगर पालिका का चुनाव में भाजपा के लिए उस समय …