Breaking News
Home / आज का वायरल / थाईलैंड में बंदरों के बीच हुआ गैंगवार, घंटों बंद रही शहर की सड़कें

थाईलैंड में बंदरों के बीच हुआ गैंगवार, घंटों बंद रही शहर की सड़कें

थाइलैंड में बंदरों के दो गुटों के बीच लड़ाई का वीडियो सामने आया है। जिसमें बंदरों का झूंड सड़कों पर एक-दूसरे से लड़ते दिख रहे हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बंदरों की फाइट के चलते सड़कों पर घंटों तक ट्रैफिक जाम रहा। लोग कई घंटों तक एक ही जगह पर खड़े रहे। इस गैंगवार के दौरान बंदरों के चिल्लाने की आवाज बहुत खतरनाक थी। इस कारण डर के मारे लोग इधर-उधर भागने लगे। यह घटना मध्य थाइलैंड के टूरिस्ट प्लेस लोपबुरी में हुई है।

इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने वाले एक शख्स ने कहा कि पूरी घटना लोपबुरी में फ्रा कान मंदिर और प्रांग सैम यॉट से आसपास हुई है। यह व्यक्ति जब अपने घर के तीसरी मंजिल पर सफाई कर रहा था। उस दौरान बंदरों के चिल्लाने की तेज आवाज सुनाई दी। जब उन्होंने बाहर देखा तो 100 से ज्यादा बंदरों का दो गुट सड़क पर लड़ाई कर रहा था। यह पूरा घटनाक्रम एक घंटे से ज्यादा देर तक चलता रहा। इस दौरान सड़क से गुजर रहे वाहन जहां थे वहीं रुक गए। बंदरों के गैंगवार के चलते ट्रैफिक घंटों जाम रहा।

बता दें बंदरों का एक गैंग प्राचीन मंदिर के अंदर रहता है। जबकि दूसरा गैंग एक खाली पड़ा सिनेमाघर में रहता है। बंदरों की लड़ाई होना यहां आम बात है, लेकिन पहली बार इतनी ज्यादा संख्या में बंदरों को आपस में लड़ते देखा गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि टूरिस्ट प्लेस पर काफी संख्या में बंदर रहते हैं। यहां बाहर से आने वाले लोगों के भरोसे ही इनका पेट भरता है। कोरोना महामारी के कारण पर्यटक नहीं आ रहे हैं। ऐसे में बंदरों को काफी परेशानी हो रही है।

Check Also

इस शहर में रहने पर आपको मिलेगा फ्री में घर और नौकरी बस एक शर्त

स्पेन के शहर स्पेनिश टाउन में लोगों को नौकरी के साथ फ्री घर दिया जा …