Breaking News
Home / मनोरंजन / गौरी की खूबसूरती का ये है राज
gauri-1

गौरी की खूबसूरती का ये है राज

वाकई इस बात में कोई शक नही है कि बॉलिवुड के किंग खान यानि कि एक्टर शाहरुख खान की लवली वाइफ और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान को आज की तारीख में किसी भी पहचान की ज़रूरत नहीं है। इसमें खास बात ये है कि वो खुद ही अलग पहचान बना चुकी है, और इसलिए गौरी का स्टारडम भी किसी  बी-टाउन डिवा से कम नही है।

ऐसे में आज अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे है गौरी को लेकर रिसेंटली आई एक अपडेट के बारें में। हमेशा से ही ऐसा देखा गया है कि गौरी खान भले ही फिल्मी दुनिया का हिस्सा ना हो लेकिन फिर भी बॉलिवुड के कई सेलेब्स के साथ उनके रिलेशन काफी अच्छे है, और गौरी एक बेहद खास बॉन्ड शेयर करती है मर्दानी एक्ट्रैस रानी मुखर्जी के साथ।

हाल ही में गौरी ने न्यू स्टोर की ओपनिंग के मौके पर पहुँचे कई सेलेब्स और इन्ही में से एक रही रानी भी, जिनके साथ ही हुई फोटो को गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया।

इस फोटो में नज़र आया गौरी खान का नो मेकअप लुक, लेकिन फिर भी देख सकते है आप, गौरी कितनी ब्यूटीफुल लग रही है।बात करें अगर उनकी उम्र की, तो वो 46 साल की हो गई है लेकिन बावजूद इसके उनकी ब्यूटी देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना वाकई काफी मुश्किल है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …