Breaking News
Home / टेली मसाला / इस एक्टर  ने अपने रील देवर से ही कर ली शादी
ram-kapoor

इस एक्टर  ने अपने रील देवर से ही कर ली शादी

बड़ा परदा हो या फिर छोटा परदा, यहां पर कई ऐसे कलाकार है जिन्होनें अपने ही कोस्टार से शादी कर ली थी। लेकिन इसमें दिलचप्स चीज़ ये है कि इन कलाकारो के कोस्टार ने कैमरे पर उनकी भाभी, बहन या फिर देवर से ही शादी कर ली है।

अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको एक्टर किरन करमाकर और अदाकारा रिकुं धवन के बारे में बताया था, रिअल में बने पति पत्नी ने छोटे परदे भाई बहन का रोल प्ले किया था। अब इसी सिलसिले में हम बात करने जा रहै छोटे परदे के की एक अदाकारा की जिन्हें एकता कपूर के शो ने सुर्खिया में ला दिया था। इन अदाकारा का नाम है गौतमी गाडगिल।

बता दें कि गौतमी शो घर एक मंदिर से छोटे परदे पर कदम रखा था। ये शो एकता कपूर का ही शो था। इस सिरियल में राम कपूर के साथ गौतमी गाडगिल ने भी काम किया था, जो कि अब उनकी पत्नी है। लेकिन आपको बता दें कि इस शो में गौतमी ने रामकपूर की भाभी का रोल प्ले किया था। बताया जाता है कि गौतमी उन समय मॉडलिग में अपना करिअर बना चुकी थी, और राम कपूर शो के ज़रिए अपनी पहचान बनाने में लगे हुए थे। इस शो में एक साथ काम करने के दौरान राम कपूर और गौतमी कपूर एक दूसरे के करीब आए और फिर एक दूसरे को जानने समझने के बाद साल 2003 में 14 फरवरी के दिन शादी के बंधन मे बंध गए। छोटे परदे पर काम करने के साथ रामकपूर बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुके है।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …