Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Yeh Rishta:  MMS आया सामने, सब हैरान

Yeh Rishta:  MMS आया सामने, सब हैरान

सीरियल ये रिश्ता क्या कहालात है में आने वाला है एक दिलचस्प ट्विस्ट, जी हां सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आपको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जिसे देखकर आप होंगे खूब एंटरटेन इस बात की हमें पूरी उम्मीद है, लेकिन उससे पहले आपको बता दे कि ये जो इंटरस्टिंग सा ट्विस्ट आने वाला है आ रहा है, लव ट्राएंगल के ट्रैक में।

जैसा कि आप सब जानते ही है, गायू कार्तिक को कितना ज्यादा प्यार करती है, हर हाल में पाना चाहती है वो कार्तिक को, हर हाल में बिताना चाहती है अपनी पूरी जिंदगी कार्तिक के साथ,लेकिन जब कार्तिक नायरा को ही प्यार करता है, उसकी हर एक धड़कन नायरा के लिए धड़कती है तो अब ऐसे में भला गायू को कार्तिक का प्यार कैसे मिल सकता है।

माना की कार्तिक नायरा का प्यार फिलहाल तो दिखाई नही दे रहा गायू को और जब दिखाई देगा तो वो इस प्यार को अपना पाएगी भी या नही, इस बारें में तो फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन हाँ अब आने वाले एपिसोड में कार्तिक को गायू के दिल का हाल ज़रुर पता चल जाएगा।

जी हाँ सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक को ये बात पता चल जाएगी कि गायू उसे प्यार करती है वो भी बेइंतहा, अब ये जानने के बाद कार्तिक क्या करता है, क्या कदम उठाता है, गायू को कैसे समझाता है, नायरा से करता है वो बेइंतहा प्यार, ये सच उसे कैसे बताता है, देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …