Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / गायु के चेहरे से उठा पर्दा

गायु के चेहरे से उठा पर्दा

जिस सीरियल में ड्रामा ही न हो भला वो सीरियल ही किस काम का जिस सीरियल मे नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ना आए भला दर्शक उस सीरियल को क्यों देखें। सोच रहे होंगे कि क्या बकवास बात कर रहे हैं अरे ये बकवास बातें नहीं है कि बल्कि ये सीरियल की दुनिया से जुड़ी ऐसी बातें हैं जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता हो।

आप स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को ही ले लीजिए इस सीरियल में कितना ड्रामा है न कभी गायू कार्तिक से प्यार करती है तो कभी कार्तिक नायरा से तो भी नायरा कार्तिक हैं न काफी उल्टी पुल्टी सी दुनिया अब इसमें तो भला हम भी कुछ नहीं कर सकते क्योंकि सीरियल की यही सब चीजें तो दर्शकों को पसंद आती या फिर यूं कहिए कि दर्शकों को भाती हैं। अगर ये सब नहीं होगा तो भला सीरियल की टीआरपी किसी बात की रह जाएगी। सीरियल में उछाल और गिरावत लाने के लिए ही तो आखिर इतना कुछ किया जाता है ताकि दर्शक शो से बंधे रहे।लेकिन जब सीरियल को लेकर अफवाहे उड़ती है तो दर्शक काफी निराश होते हैं।

कभी गायू के सुसाइड करने की खबरे आती है तो कभी किसी और के लेकिन आखिर घूम फिरकर हमारे जहन में एक सवाल बार बार आता है कि ये सिलसिला कितने दिन चलेगा। कोई वास्तविकता में एक होगा भी या फिर नहीं। कैसा हो अगर अब गायू की कोई सच्चाई सामने ला दी जाए या फिर गायू का असली चेहरा ही सबके सामने ला दिया जाए जिससे कार्तिक हैरान हो जाए और नायरा भी थोड़ी चौंक जाएं। खैर ये महज हमारे कयास है जरुरी नहीं कि सीरियल हमारे कयासों पर खरा ही उतरे।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …