Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / राजीव के साथ दिखीं गीता मां

राजीव के साथ दिखीं गीता मां

जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर इन दिनों एक अलग ही वजह से चर्चाओं में बने हुई हैं। खबरों की मानें तो वो इन दिनों राजीव खिंची को डेट करने की खबरों के चलते काफी सूर्खियों में बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर गीता और राजीव की फोटोज के आधार बनाकर इस बात का दावा किया जा रहा है हालांकि इस तरह की खबरों में कितनी सच्चाई है हम इसे लेकर कुछ भी नहीं कह सकते साथ ही न तो अभी तक गीता की तरफ से और न ही राजीव की ओर से इस तरह की खबरों पर कोई रिएक्शन आया है।

जानकारी दें दें कि राजीव फिल्म अभिनेता होने के साथ साथ डायरेक्टर और कोरियोग्राफर भी हैं, और एक जाना पहचाना नाम हैं। वैसे उनके करियर पर अगर नजर दौड़ाएं तो किसी बड़ी फिल्म का नाम उनके खाते में नहीं दिखाई देगा।

वैसे एक अच्छी बात ये है कि राजीव न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वायर में हुए पीएम नरेंद्र मोदी के इवेंट के भी कोरियोग्राफर रह चुके हैं, वहीं दूसरी और गीता की जहां तक बात की जाए तो वो भी टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा है और उन्होंने काफी शोहरत हासिल कर रही है वो कई टी.वी शोज में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं। इन सब के अलावा 43 वर्षीय गीता ने ‘फिजा’, ‘अशोका’, ‘हे बेबी’, ‘तीस मार खां’ और ‘तेरे नाल लव हो गया’ जैसी कई फिल्मों में कोरियोग्राफी की है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …