Breaking News
Home / आज का वायरल / जेनेलिया की यह आदत बेकार लगती है : रितेश

जेनेलिया की यह आदत बेकार लगती है : रितेश

एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियो मे शुमार किया जाता है। आज हम आपको रितेश और जेनेलिया के बारे मे कुछ बाते शेयर करने जा रहे है।

जी हां मिडिया रिपोर्टस की माने तो इन दोनों मुलाकात पहली बार फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस मूवी में दोनों एक-दूसरे के को-स्टार थे। बता दें कि जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्होंने रितेश को इग्नोर कर दिया था,उस समय जेनेलिया के साथ उनकी मां भी थी।

बता दें कि ये बात उस समय की है जब रितेश के पिता उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। इसलिए जेनेलिया को लगा कि रितेश भी नेता ही होंगे, लेकिन जब वो उनसे मिलीं और उन्होंने अपने परिवार वालों के प्रति उनके दिल में सम्मान देखा तो वे बहुत प्रभावित हुईं।

बता दें कि पहली बार देखते ही रितेश को जेनेलिया से प्यार हो गया था। शूटिंग के बाद रितेश ने कई दिनों तक जेनेलिया को मिस किया करते थे। फिर धीरे धीरे दोनो एक दूसरे के करीब ने लगे। दोनों देर रात को कॉफी हाउस में मिलते और घंटों बाते किया करते थे। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों करीब दस साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे।

फिर साल 2012 में ये दोनो शादी के बंधन मे बंध गए थे। तो वहीं रितेश ने जेनेलिया के बारे मे बताते हुए कहा था कि उन्हें जेनेलिया की याददाश्त बहुत तेज है। जो उन्हें सबसे बेकार लगती है। रितेश ने बताया कि जेनेलिया को सब याद रहता है। कि उन्होंने कब कौनसी बात कही थी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …