Breaking News
Home / आज का वायरल / क्या जेनेलिया के बच्चों के पिता नहीं हैं रितेश

क्या जेनेलिया के बच्चों के पिता नहीं हैं रितेश

आपके दिमाग में ये सवाल उठ रहा होगा की ऐसा क्या हुआ जो हमने इतनी बड़ी बात कह दी। खबर मिलने पर ये सवाल हमारे दिमाग में भी उठा थ। लेकिन पूरी मामला जानने के बाद सवालो पर पूर्णविराम लग गया। आपको भी बताते हैं की ये माजरा क्या है।

दरअसल ये रितेश दुशमुख ने खुद कहा है की अकेले जेनिलिया ही उनके बच्चो के लिए माता पिता दोनों हैं। उन्होने कहा की कई बार मेरी कमी जेनेलिया को पूरी करनी पड़ती है।

मिडिया से मुखातिब होते होते समय रितेश देशमुख ने बताया की उनके दोनों बच्चों रियान और राहील में अभी से ही काफी अच्छी बोंडीग है। अभी से ही रियान अपने छोटे भाई को लेकर काफी प्रोटैकटिव है। यानी इसका पूरा श्रेय जाता है जेनेलिया को जो अपने बच्चों को अभी से ही इतनी खुब सिखा रही है।

रितेश ने बताया की वो काम की वजह से कुछ ही संडेज़ अपने परिवार को दे पाते हैं। लेकिन साथ में ये भी कहा की वो खुद चाहते हैं की अपने परिवार को और अपने बच्चों को ज्यादा समय दे। रितेश का मानना है की बच्चों के साथ आप हमेशा नई नई चिज़े सिखते हैं। इतना ही नहीं रितेश तो ये भी मानते हैं की पिढ़ी के साथ साथ पालन पोषण के तरिके भी बदलते है। इतना ही नहीं रितेश ने अपने इस इंटरैकशन में ये साफ साफ कह दिया की अभी जेनिलिया ही उनके बच्चों की माता भी हैं और पिता भी। रितेश ने कहा I don’t know if fathers then were as involved as fathers today. But right now, Genelia is the mother and father, both.”

वैल अगर ऐसा है रितेश तो हम आपसे ये जरूर कहेंगे की जितना हो सके समय अपने परिवार के लिए भी निकालिए क्योंकी अकेले माता पिता का फर्ज निभा रही जेनिलिया आपको जरूर मिस करती होगी।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …