Home / देश / क्राइम / ‘पोते की चाह’ में जला दिया पोती का गुप्तांग
_97049908_gettyimages-82869271

‘पोते की चाह’ में जला दिया पोती का गुप्तांग

नई दिल्ली: भारत हमारा देश जहां पर बेटियों को देवी के समान माना जाता है और बाकायदा नवरात्री के समय उनकी पूजा भी की जाती है। लेकिन हरियाणा के सिरसा ज़िले के डींग शहर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो आपकी रुह को अंदर से हिला देगी। जी हां यहां पर एक 55 वर्षीय महिला ने पोते की चाह में अपनी ही चार साल की पोती का गुप्तांग जला दिया।

जी हां ये वही हरियाणा है जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान की शुरुआत की थी। राज्य की खट्टर सरकार भी हर कोशिश में लगी है कि लोगों को बेटियों के प्रति जागरुक किया जाए और उन्हें बेटियों को जीने का अधिकार दिया जाए। लेकिन इतने सारे अभियानों के बावजूद भी जब ऐसी घटनाएं सामने आती है तो यह सिर्फ सरकार की नाकाम कोशिश ही नहीं बल्कि हमारे समाज की मानसिकता को भी दर्शाती है।

बहरहाल पुलिस ने महिला को  गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बारे में डींग शहर के एसएचओ जांगीर सिंह ने बताया की बाल संरक्षण समिति के जरिए यह मामला प्रकाश में आया। जांगिर सिंह ने आगे बताया कि पीड़ित बच्ची की दो और बहनें हैं जिनकी उम्र 12 साल और 7 साल है। करीब दस दिन पहले चार साल की मासूम अपनी दादी के पास खेल रही थी तभी गुस्से में आरोपी महिला ने गरम चिमटे से मासूम का गुप्तांग जला दिया।

जब इस घटना की जानकारी स्थानीय बाल संरक्षण समिति को मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। फिल्हाल मासूम का इलाज पास के ही अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया की बच्ची के पिता मजदूरी का काम करते हैं।

Next9News

Check Also

kovind with Bahoo

राष्ट्रपति की बहू लडेंगी बीजेपी के खिलाफ चुनाव

नयी दिल्ली। कानपुर के झींझक नगर पालिका का चुनाव में भाजपा के लिए उस समय …