Breaking News
Home / देश / फेसबुक पर लड़की बनकर की दोस्ती, फिर एकतरफा प्यार में लड़की को चाकू से गोदा
boy-killed

फेसबुक पर लड़की बनकर की दोस्ती, फिर एकतरफा प्यार में लड़की को चाकू से गोदा

इंदौर। वैसे तो सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोगों को जागरूक करने का या फिर अपने नीजि विचार लोंगो तक पहुंचाने का सबसे सरल तरीका है। जहां इसके इतने फायदे मिलते है वहीं कहीं-कहीं बुरे परिणाम भी देखने को मिलते है। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला मध्य प्रदेश के इंदौर में। जहां फेसबुक पर हुए एकतरफा प्यार में एक युवक ने चाकू मारकर नाबालिग लड़की को मौत के घात उतार दिया। इतना ही नहीं युवक ने नाबालिग की मां पर भी चाकू बरसाए।

जानकारी के अनुसार पलासिया क्षेत्र के गीतानगर ईलाके में प्रिया (16) नामक लड़की से अमित यादव (24) ने फेसबुक पर एक लड़की बनकर दोस्ती की, दोनों की दोस्ती बढ़ी और फेसबुक पर रोज बातों का सिलसिला चल पड़ा। एक दिन अमित ने प्रिया को सच्चाई बताई कि वो लड़की नहीं लड़का है। इसपर प्रिया नाराज हो गई और दोस्ती तोड़ दी। उसके बाद अमित ने प्रिया को कई मेसैज किए, लेकिन प्रिया ने कोई जवाब नहीं दिया।

अमित ने मिलने की भी कोशिश की पर प्रिया ने हर बार उसे मना कर दिया, जिससे लड़का अमित उठा, और एक दिन हाथ में चाकू लिए प्रिया के घर पहुंच गया। अमित ने घर पहुंचकर प्रिया से बात करनी चाही तो प्रिया की मां ने उसे रोक दिया और चले जाने को कहा। जिसपर अमित तिलमिला उठा और उसकी मां को चाकू से वार किए इसी बीच मां को बचाने के लिए प्रिया आगे आ गई । जिसमें प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं अमित ने दूसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया। अमित और प्रिया की मां दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। जिनका ईलाज जारी है।

Next9News

 

Check Also

nirankari

निरंकारी संत माता सविंदर हरदेवजी महाराज आज निरंकार में लीन

दिल्ली। पूज्य माता सविंदर हरदेवजी महाराज आज निरंकार में लीन हो गयीं। उन्होंने आज सायं …