Breaking News
Home / मनोरंजन / मंदिर में सरेआम इस लड़की ने उतारे कपड़े
temple

मंदिर में सरेआम इस लड़की ने उतारे कपड़े

आप हमारी रिपोर्ट में एक लड़की की तस्वीरे देख पा रहे है जो कि एक मंदिर में टू पीस में नज़र आ रही है। आपको बता दे कि ये लड़की सरेआम मंदिर में ऐसे कपड़ो में घूम रही है। अब आप सोच रहे है  ना कि मंदिर जैसे स्थल पर लड़की की ये करतूत बहुत शर्मनाक है तो हम आपको बता दे कि ये लड़की एक मॉडल है जो कि इन कपड़ो में नर्मदेश्वर महा मन्दिर परिसर में एक कम्पनी के लिए शूट कर रही है। आपको बता दे कि ये विदेशी मॉडल फ़ोटो शूट एक विदेशी पत्रिका के लिए करवाया है।

खबरों की मानें तो इस विदेशी मॉडल कों गांव की महिलाओं के बीच कैट वाक करते हुए शूट कर के दिखाना था। इस वजह से मन्दिर में लड़की ने कपड़े उतार दिए थे। बता दे कि आपको कि ये तस्वीरें उदयपुर की जयसमन झील के किनारे बने हुए एक मंदिर परिसर की है।

वैल जो भी इस मॉडल की इस हरकत पर  वहां मौजूद लोगो के होश ज़रूर उड़ गए होगे क्योंकि ऐसे स्थल पर इस तरह से रैप वॉक करना आसान नहीं होता है।  तो ऐसे में इस मॉडल की इस हरकत ने वाकई एक दिलेरी वाला काम किया है। वैसे खबरे थी मंदिर परिसर में इस तरह के शूट पर धार्मिक संगठनो ने सवाल खड़े किए थे और उनके विरोध के बाद शूंटिग यूनिट शूट को छोड़कर बीच में ही भाग गई थी।

Check Also

diff

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव 2017 की घोषणा, पंजीकरण 31 अगस्त तक

नयी दिल्ली। पहाड़ी क्षेत्रों में फिल्म निर्माण, अभिनय और निर्देशन को बढ़ावा देने के लिये …