Breaking News
Home / टेली मसाला / DIYA AUR BATI HUM: प्रेग्नेन्ट संध्या को मिली खुशखबरी
deepika-singh

DIYA AUR BATI HUM: प्रेग्नेन्ट संध्या को मिली खुशखबरी

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो चुके टीवीपूर के लोंगेस्ट रनिंग सीरियल दिया और बाती हम के अगले सिज़न का प्रोमो भी रिलिज़ हो चुका है जिसे आप अपने घर पर टीवी पर देख ही रहें होंगे। इस शो के अगले सिज़न में ना तो सूरज और संध्या का प्यार नज़र आने वाला है ना ही संध्या का आईपीएस अवतार मगर इस शो में एक नई कहानी के साथ गुलाटी परिवार में कई नए मेहमान दिखाई देंगे।

जिन्हे इस शो के साथ देखने का इंतज़ार रहे है फैन्स वैसे इंतज़ार तो इस शो की संध्या फेम दीपिका सिंह के घर भी हो रहा है। नए मेहमान का। गौर हो कि दीपिका सिंह अपनी फर्स्ट प्रेगनेन्सी को लेकर बिते 2 महीनों से ही चर्चाओं में है। ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका अपनी फर्स्ट प्रेग्नेन्सी को इन्जॉय करते हुए फिलहाल वो छोटे पर्दे से दूर रहकर सोशल मीडिया के ज़रिए फैन्स से जुड़कर काफी खुश भी है। जिनके घर और उनकी ज़िन्दगी में आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतज़ार तकर रहे है।

उनके चाहने वाले लेकिन इस खुशखबरी को घर आने में अभि लगने वाला है काफी वक्त। इससे पहले हम आपको ये बता दें कि दीपिका सिंह के लिए आई है एक और खुशखबरी जी हां दिपिका को चुन लिया गया है टीवीपुर की सबसे दबंग गर्ल की लीस्ट में जिन्होने संध्या के किरदार में दबंग आईपीएस के अवतार से लाखो लोगो का दिल जीत लिया था। तो वही इस लीस्ट में प्रतिज्ञा फेंम पूजा गौर के साथ श्वेता तिवारी और संज़िदा शेख लका भी नाम शामिल है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …