Breaking News
Home / देश /  उत्तर प्रदेश में बन सकती है महागठबंधन की सरकार, शिवपाल ने दिए संकेत

 उत्तर प्रदेश में बन सकती है महागठबंधन की सरकार, शिवपाल ने दिए संकेत

नई दिल्ली। तमाम कोशिशों के बाद भी समाजवादी पार्टी का कलह सुलझता नजर नहीं आ रहा है। भले ही इसके लिए कई सफाई पेश की हों। बीते दिन मंत्री शिवपाल दिल्ली पहुंचे जिन्होंने कई पार्टियों के नेताओं से मुलाकात की। इन मुलाकातों के बाद यही क्यास लगाए जा रहें है कि इन अपसी झगड़ो से कहीं न कहीं पार्टी को नुकसान पहुंचा है और दोबारा सत्ता में आने के लिए सपा महागठबंधन कर सकती है।

इसे भी पढ़े : अखिलेश को लगा झटका, पार्टी ने किया पवन को बर्खास्त

जानकारी के अनुसार बुधवार को शिवपाल सिंह दिल्ली में आए। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में एक जेसी सोच रखने वाती पार्टियों को एक साथ लाने का इरादा है। अपने आपसी कलह के बारे में बताते हुए कहा कि वह सीएम अखिलेश के विरोध में नहीं हैं अगर उन्हैं न्योता आता है तो वो रथयात्रा में जरूर शामिल होंगे।

बीते दिन शिवपाल जदयू महासचिव केसी त्यागी और वरिष्ठ नेता शरद यादव से मिले। काफी देर तक इनकी मुलाकात हुई। उन्होंने बताया कि अभी कांग्रेस और अन्य पार्टियों के नेताओं से भी बात करेंगे। इन मुलाकातों के बाद यही उम्मीद है कि कहीं न कहीं सपा को दोबारा सत्ता में आने पर संशय है इसलिए सपा सत्ता पर काबित होनो के लिए महागठबंधन पर जोर दे रही है।

इसे भी पढ़े : नेताजी कहे तो मैं इस्तीफा दे देता हूँ : अखिलेश

इतना ही नहीं सीएम अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पिता का आदर करें, जो विधायक नियमों को तोड़़ेगा उसके खिलाख कार्रवाई अमल में लाई जाएगी खिलाख र्रव। नेताजी के अनुसार चुनाव जीतने के बाद ही सभी विधायक अपनी सहमति से सीएम तय करेंगे।

Next9News

 

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …