Home / देश / गुरदासपुर उपचुनाव-भाजपा प्रत्याशी सलारिया की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल
salaria_1

गुरदासपुर उपचुनाव-भाजपा प्रत्याशी सलारिया की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली –गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सलारिया पर सालों तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से इंकार करने व रेप का कथित आरोप लगाने वाली महिला ने गुरुवार को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने पीडि़ता की याचिका स्वीकार कर ली है। वहीं पीड़िता ने अंतरंग संबंधों की कुछ तस्वीरें भी सार्वजनिक की हैं जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पीडि़ता का कथित आरोप है कि स्वर्ण सलारिया और उसके संबंध 1982 से 2014 तक रहे।
इस दौरान शादी का झांसा देकर सलारिया उससे बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन 2014 में सलारिया ने कहा कि वे उससे शादी नहीं करेगा। इसके बाद उसे मुंबई में पेइंग गेस्ट के तौर पर रखा गया और बाद में फ्लैट लेकर दिया गया। पीडि़ता ने सलारिया पर रेप का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।
इस बारे में जब स्वर्ण सलारिया का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। उधर, रेप व धोखाधड़ी के आरोप का मामला चुनाव आयोग तक भी पहुंच गया है। इसी बीच वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने सलारिया का नामांकन पत्र रद्द करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा उम्मीदवार ने अपने नामांकन पत्र में आपराधिक मामलों के चल रहे केस की जानकारी छुपाई है। इस संबंधी शिकायत वह लोक सभा हलका गुरदासपुर के चुनाव अधिकारी और चुनाव कमीशन को करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिला ने 15 दिसम्बर 2014 को उस पर धारा 376, 420, 306 और एस.सी. एक्ट के अंतर्गत पर्चा दर्ज करवाया था।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

shashi

मेरे पास मां है कहने वाली आवाज हुई खामोश

नयी दिल्ली। भारतीय और विदेशी फिल्मों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके बलबीर राज …