Breaking News
Home / देश / हार्दिक पटेल का अस्पताल से डिस्चार्ज, बोले डीएसपी ने दी जान से मारने की धमकी
hardik patel

हार्दिक पटेल का अस्पताल से डिस्चार्ज, बोले डीएसपी ने दी जान से मारने की धमकी

नयी दिल्ली। सोमवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के भूख हड़ताल का 17वां दिन है। रविवार को हार्दिक को एक निजी अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उन्हें यहां पास ही स्थित उनके आवास पर ले जाया गया जहां उन्होंने अपना अनिश्चितकालीन अनशन जारी रखा है। रविवार उनके अनशन का 16वे दिन हार्दिक पटेल के घर के बाहर बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। यहां पर मीडियाकर्मियों को हार्दिक के आवास की तरफ जाने वाली सड़क पर ही रोक दिया। वहीं हार्दिक पटेल ट्वीट करके कहा कि घर पहुंचते ही फिर से मेरे निवास स्थान के बाहर हज़ारों की तादाद में पुलिस को तैनात कर दिया और लोगों को रोकने लगी है। अगर आपने अंग्रेज़ हुकूमत नहीं देखी तो आइए एक बार गुजरात हमारे निवास स्थान पर आपको बाघा बॉर्डर का भी नज़ारा देखने को मिलेगा। सत्ता के नशे में जनता पर अमानवीय अत्याचार हैं।

अहमदाबाद का डीएसपी राठौड़ मुझे कहता है मार दूँगा,अब ज़िंदा रखने का और मारने का काम भी यमराज जी ने राठौड़ जैसे पुलिस अधिकारी को दे रखा है क्या ?? उपवास आंदोलन का कवरेज कर रहे मीडिया कर्मी पर भी पुलिस ने बलप्रयोग किया और उनके केमेरे तोड़ने के प्रयास हुए। मीडिया के साथ जो हुआ वो ग़लत है।

हार्दिक ने दूसरे ट्वीट में कहा कि अहमदाबाद का डीसीपी राठौड़ मुझे कहता है मार दूंगा, अब ज़िंदा रखने का और मारने का काम भी यमराज जी ने राठौड़ जैसे पुलिस अधिकारी को दे रखा है क्या? उपवास आंदोलन का कवरेज कर रहे मीडियाकर्मी पर भी पुलिस ने बलप्रयोग किया और उनके केमेरे तोड़ने के प्रयास हुए। तीसरे ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि मीडिया के साथ जो हुआ वो ग़लत है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …