Breaking News
Home / देश / देश की मशहूर महिला रेसलर कविता

देश की मशहूर महिला रेसलर कविता

हरियाणा की फेमेस रेसलर कविता दलाल को भला कौन नहीं जानता होगा। उन्होंने ग्रेट खली के रिंग में नेशनल रेसलर बुलबुल को चित करके अपने आपको सबसे बड़ी महिला रेसलर साबित कर दिया था। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि कविता दलाल बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं। खबरों की मानें तो उन्हें कलर्स चैनल के इस कंट्रोवर्शियल शो में जाने का न्यौता मिला है, और सूत्र बताते हैं कि उन्होंने ये न्यौता स्वीकार कर लिया है।

बता दें कि राष्ट्रीय पहलवान को खुली चुनौती देकर धूल चटाने वाली महिला पहलवान अब सीडब्ल्यूई में रेसलर के रूप में धूम मचा रही हैं। जींद की रहने वाली कविता सीडब्ल्यूई के रिंग में हार्ड केडी के नाम से भी मशहूर हैं। राष्ट्रीय स्तर पर 9 सालों तक स्वर्ण पदक जीतने वाली कविता का लक्ष्य है, कि अब वो द ग्रेट खली की तरह डब्ल्यूडब्ल्यूई में तिरंगा लहरायें, और इसके लिए वो जालंधर  स्थित खली की एकेडमी में ट्रेनिंग भी ले रही हैं। साथ ही कविता हर रोज 8 घंटे प्रैक्टिस करके पसीना भी बहा रही हैं।

आपको ये बात जानकर बेहाद हैरानी होगी कि साल 2008 में कविता ने कांस्टेबल के पद पर नौकरी ज्वॉइन की थी। इसके अगले साल ही यानि 2009 में कविता ने बड़ौत निवासी गौरव से शादी कर ली। ख़ैर बिग बॉस में आने की बात कुतनी पुख्ता है यह तो उनकी पुष्टि के बाद ही पता चल सकेगा।

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …