Breaking News
Home / देश / उसने मेरे साथ किया था रेप’, वायरल वीडियो में पिटने वाली लड़की पहली बार आई सामने
rape

उसने मेरे साथ किया था रेप’, वायरल वीडियो में पिटने वाली लड़की पहली बार आई सामने

नयी  दिल्ली। लड़की की बेरहमी से पिटाई के मामले में पीड़िता सामने आई है, पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं, पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ कॉल सेंटर में रेप किया था, जब उसने पुलिस के पास जाने की धमकी दी तो रोहित ने उसकी पिटाई की। डरी सहमी पीड़िता पुलिस के पास नहीं आई, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो वो हिम्मत कर पुलिस के पास पहुंची। पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पीड़िता के बयान पर ही आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है।

जिस लड़की की पिटाई हुई वो खुद शुक्रवार को उत्तम नगर थाने पहुंची और बताया कि पिटाई का ये वीडियो उत्तम नगर क्षेत्र स्थित एक कॉल सेंटर में बनाया गया था। उसने रोहित पर दुष्कर्म और धमकी देने का भी आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, पुलिस के मुताबिक जल्द ही कॉल सेंटर मालिक और वीडियो बनाने वाले को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

पीड़िता के मुताबिक वो आरोपी को दो वर्षों से जानती है। एक दिन रोहित उसे उत्तम नगर स्थित एक कॉल सेंटर में ले गया और वहां उसकी पिटाई की। रोहित उसे दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर अंजाम बुरा होने की धमकी देता था।

रोहित के पड़ोसी वीडियो देखने के बाद हैरान हैं, उनके मुताबिक रोहित को देखकर कभी ऐसा नहीं लगा कि वो ऐसा कर सकता है, वो भी आम लड़कों की तरह था। हालांकि अब वो भी रोहित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9News

Check Also

rape victime

गुजरात में जूनियर डॉक्टर से रेप के आरोप में रेजिडेंट डॉक्टर गिरफ्तार

नयी दिल्ली। गुजरात में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में अपनी कनिष्ठ सहयोगी से कथित रूप …