Breaking News
Home / मनोरंजन / हेमा को नहीं पड़ता सौतन होने से फर्क
hema

हेमा को नहीं पड़ता सौतन होने से फर्क

ऐक्ट्रैस हेमा मालिनी एक ऐसी ऐक्टरैस है जो की अब पूरे तरिके से फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं। लेकिन हेमा अब ऐक्ट्रैस से ज्यादा सांसद के रूप में पहचानी जाती हैं।

वैल अब इनप सब पर अपनी शादी पर ऐक्टैरस हेमा मालिनी ने एक बार फिर से खुला बयान दिया हैं बता दें आपकों की हेमा कहना है कि किसी भी शादी में कोई भी चिज़ माएने नहीं रखती  कुछ वाकेई माएने रखता है तो वो हैं प्यार। हेमा ने कहा है की आप अपने साथ की हर गलती को भूलकर उसके साथ रहो आपके प्यार में इतनी ताकत होनी चाहिए।

वैल हेमा के इस बयान के बाद लगता है की उन्हें तो इस बात से फर्क पड़ता हैं की धर्मेन्द्र के बटे सनी बॉबी उनसे कैसा बर्ताव करते हैं न ही ऐकट्रैस को किसी भी तरीके से सौतेलेपन या सौतन कहलाए जाने से परहेज़। हेमा के लिए इतना काफी है की उनकी जिन्दगी में धर्मेन्द्र आए।

बताते चले की हेमा ने इस बात का भी खुलासा किया है की धर्मेन्द्र उनकी जिन्दगी में सबसे प्यारी चीज़ हैं। चलिए ये तो हेमा की रियल लाईफ की बात थी। बता दें आपको की हाल ही में हेमा ने ये बयान भी दिया है की अब उनकी उम्र की ऐक्ट्रैस के साथ कोई काम नहीं करना चाहता हेमा ने कहा है की यकिन मानिए आज भी हम अकेले अपने कंधो पर कोई भी फिल्म चला सकते हैं।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …